Video: वायरल हुआ पायलट ज्ञान, कहा- 'बैंकॉक से ध्यान से आना, भाभी जी खींच सकती हैं कान'
Advertisement
trendingNow11686921

Video: वायरल हुआ पायलट ज्ञान, कहा- 'बैंकॉक से ध्यान से आना, भाभी जी खींच सकती हैं कान'

स्पाइसजेट के एक पायलट द्वारा किए गए अनाउंसमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायलट की बातों को सुनकर फ्लाइट में बैठे लोग खिलखिलाते सुने जा सकते हैं. इससे पहले भी इस पायलट के वीडियो वायरल हो चुके हैं.

Video: वायरल हुआ पायलट ज्ञान, कहा- 'बैंकॉक से ध्यान से आना, भाभी जी खींच सकती हैं कान'

SpiceJet Pilot Video: फ्लाइट में बैठते ही बोरिंग अनाउंसमेंट सुनना आम बात है. उड़ाने भरने से पहले फ्लाइट के दरवाजे बंद होने के बाद विमान के पायलट की तरफ से कुछ बातें बताई जाती हैं जिससे उड़ाने के दौरान किसी भी तरह की परेशानी से बचने में मदद मिल सके. लेकिन क्या आपने कभी पायलट के अनाउंसमेंट को एंजॉय किया है? अगर नहीं तो आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पायलट का एक वीडियो दिलचस्प हो सकता है. 

दरअसल, स्पाइसजेट के एक पायलट द्वारा किए गए अनाउंसमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायलट की बातों को सुनकर फ्लाइट में बैठे लोग खिलखिलाते सुने जा सकते हैं. इससे पहले भी इस पायलट के वीडियो वायरल हो चुके हैं.

पोयटिक स्टाइल में अनाउंसमेंट करने वाले इस पायलट का नाम मोहित तेवतिया है. पायलट ने ताजा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन ‘पोयट पायलट' दिया गया है. वीडियो में पायलट अनाउंस करना शुरू करते हैं और कहते हैं... 
'जमीन से ऊपर खूबसूरत होगा आसमान
आज की फ्लाइट में वर्जित है दो-दो जाम
गुटखा और पान
क्योंकि खिड़की खुलती नहीं और न रखते हम पीकदान
और जो-जो बैंकॉक फ्लाइट पर झूठ बोलकर आए हैं आज की शाम
वो वापस ध्यान से आना, भाभी जी खींच सकती हैं कान'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Teotia (@poeticpilot_)

इस वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 1.37 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं बड़ी संख्या में इंस्टा यूजर्स इस वीडियो को लेकर कमेंट कर रहे हैं. पायलट मोहित तेवतिया की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन-फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.86 लाख लोग फॉलो करते हैं. तेवतिया अपने इंस्टा पेज पर ऐसे मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी फ्लाइट में उनके अनाउंसमेंट के वीडियो वायरल होते रहे हैं.

Trending news