Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट के नोएडा फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस, केस को लेकर किराएदारों से पूछताछ
Advertisement
trendingNow11337644

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट के नोएडा फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस, केस को लेकर किराएदारों से पूछताछ

Sonali Phogat News: गोवा पुलिस ने बीते दिन सोनाली के प्राइवेट अस्सिटेंट सुधीर सांगवान के हरियाणा में रोहतक स्थित घर पहुंची थी. यहां पूछताछ के बाद आगे की जांच के लिए पुलिस गुरुग्राम रवाना हो गई. सोनाली की हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने आरोपियों सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है.

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट के नोएडा फ्लैट पर पहुंची गोवा पुलिस, केस को लेकर किराएदारों से पूछताछ

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट के मर्डर की जांच तेज हो गई है. गोवा पुलिस ने सोमवार को सोनाली के नोएडा स्थित फ्लैट पर जाकर पड़ताल की और यहां रहने वाले किराएदारों से पूछताछ की है. गोवा पुलिस की 2 सदस्सीए टीम नोएडा फ्लैट पर जांच के लिए गई थी जिसे सोनाली ने सागर नाम के शख्स को रेंट पर दे रखा था. यह फ्लैट सेक्टर 52 अरावली अपार्टमेंट में स्थित है. इस बारे में पहले नोएडा पुलिस को भी सूचना दी गई और फिर स्थानीय पुलिस भी जांच कर रही टीम के साथ पूछताछ के लिए गई थी.

एनसीआर में गोवा पुलिस की जांच

गोवा पुलिस ने बीते दिन सोनाली के प्राइवेट अस्सिटेंट सुधीर सांगवान के हरियाणा में रोहतक स्थित घर पहुंची थी. यहां पूछताछ के बाद आगे की जांच के लिए पुलिस गुरुग्राम रवाना हो गई. सोनाली की हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने आरोपियों सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम में सेक्टर-102 की गुड़गांव ग्रीन्स सोसायटी में सांगवान ने एक फ्लैट किराए पर लिया हुआ था. पुलिस के मुताबिक सोनाली का इस फ्लैट पर आना-जाना था. गोवा पुलिस की टीम ने करीब पांच घंटे तक फ्लैट की तलाशी ली.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक टीम को फ्लैट से कुछ दस्तावेज, एक पासपोर्ट, करीब 16,000 रुपये नकद और कुछ जेवरात मिले हैं. उन्होंने सोसायटी के बेसमेंट में मौजूद एक सफेद टाटा सफारी कार की भी तलाशी ली थी. मर्डर की जांच कर रही गोवा पुलिस ने दावा किया था कि सोनाली की करोड़ों की संपत्ति पर उनके पीए सुधीर सांगवान की नजर थी. सोनाली फोगाट करीब 110 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन थीं और अब उनकी मौत के बाद 15 साल की बेटी यशोधरा इसकी इकलौती वारिस है.

मर्डर केस में 5 आरोपी अरेस्ट

हरियाणा के हिसार जिले से ताल्लुक रखने वाली पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट रह चुकी फोगाट की 22-23 अगस्त की दरमियानी रात गोवा में मौत हो गई थी. वह मौत से दो दिन पहले अपने दो साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं. पहले इस मौत की वजह हार्ट अटैक को माना गया लेकिन बाद में फॉरेंसिक जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. गोवा पुलिस ने फोगाट मर्डर केस में अब तक उनके दो साथियों समेत कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
 

Trending news