Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या में ड्रग कनेक्शन पर बड़ा एक्शन, कई लोगों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या में ड्रग कनेक्शन पर बड़ा एक्शन, कई लोगों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Sonali Phogat Murder: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में पुलिस तेजी से गिरफ्तारियां कर रही है. हत्या का आरोप लगने के बाद पुलिस ने रेस्टूरेंट मालिक और ड्रग्स की सप्लाई करने वाले पेडलर को गिरफ्तार कर लिया है.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या में ड्रग कनेक्शन पर बड़ा एक्शन, कई लोगों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Sonali Phogat murder case: सोशल मीडिया स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. मामले में ड्रग कनेक्शन आने पर पुलिस की जांच में नया मोड़ आ गया है. इस बीच मुख्य आरोपी सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने शनिवार को अंजुना में कर्लीज बीच शैक के मालिक एडविन नून्स और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया. जिसके बाद मामले में अब तक कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. मामले में अभी और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ड्रग पेडलर गिरफ्तार

पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने कहा कि नशीले पदार्थ (आरोपी को) की आपूर्ति करने वाले ड्रग पेडलर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जहां ड्रग्स मिले थे, वहां के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की कई टीमें जांच कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जांच को लेकर एक टीम हरियाणा भी भेजी जाएगी. डीजीपी सिंह ने बताया कि हम परिवार द्वारा लगाए गए कुछ आरोपों और संदेहों को सत्यापित करने के लिए एक टीम हरियाणा भेजेंगे क्योंकि उन संदेहों का जांच पर भी असर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी द्वारा ब्रीफिंग के अनुसार, गोवा पुलिस की जांच सही दिशा में चल रही है.

एनडीपीएस अधिनियम में कार्रवाई

अधिकारी ने बताया कि मामले में इससे पहले सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया था, जिन्होंने अपने बयान में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने गांवकर से मादक पदार्थ खरीदा था. उन्होंने बताया कि गांवकर और एडविन पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि गांवकर ने मादक पदार्थ सांगवान को बेचे थे और सिंह ने पार्टी के दौरान फोगाट को इसे दिया था. रेस्टोरेंट परिसर में यह घटना होने को लेकर एडविन को गिरफ्तार किया गया है.

सांगवान और सिंह मुश्किलें बढ़ीं

याद दिला दें कि फोगाट (42) को 23 अगस्त की सुबह उनके होटल से उत्तरी गोवा जिले में अंजुना स्थित सेंट एंथनी हॉस्पिटल मृत हालत में लाया गया था. गोवा की एक अदालत ने शनिवार को सांगवान और सिंह को 10 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news