Sonali Phogat: सोनाली फोगाट का एक और वीडियो आया सामने, परिवार ने हरियाणा CM से मिलकर लगाई ये गुहार
Advertisement

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट का एक और वीडियो आया सामने, परिवार ने हरियाणा CM से मिलकर लगाई ये गुहार

Sonali Phogat video: उत्तरी गोवा के एक रेस्तरां के दो सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में सामने आए हैं जो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत से पहले के बताए जा रहे हैं.

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट का एक और वीडियो आया सामने, परिवार ने हरियाणा CM से मिलकर लगाई ये गुहार

Sonali Phogat Viral Video: सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में गोवा में ड्रग्स के काले कारोबार चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जांच में यह सामने आ चुका है कि सोनाली फोगाट की मौत ड्रग के सेवन से ही हुई है. सोनाली को मेथामफेटामाइन ड्रग दिया गया था, जो सीधे नर्वस सिस्टम को प्रभावित करता है. मामले में पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस बीच सोनाली फोगाट का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो गोवा के उसी रेस्टोरेंट के बताए जा रहे हैं, जहां सोनाली की तबीयत बिगड़ी थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो सीसीटीवी फुटेज सोनाली की मौत से पहले के बताए जा रहे हैं.

वायरल हो रहा सोनाली का वीडियो

अंजुना के कर्लीज रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज से लिए गये ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं. एक वीडियो में फोगाट को सुधीर सांगवान के साथ डांस करते देखा जा सकता है. सांगवान को फोगाट की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वीडियो में फोगाट अपने सर पर एक विशेष प्रकार का बैंड लगाती हुई नजर आ रही है. वीडियो में सांगवान उन्हें जबरन पानी पिलाता हुआ दिख रहा है जिसे वह तुरंत थूक देती हैं.

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने पहले संवाददाताओं को बताया था कि सांगवान ने पानी में कुछ ऐसा मिलाया था जिससे उनकी मौत हुई थी. दूसरे वीडियो में फोगाट को आरोपी द्वारा ले जाते देखा जा सकता है. फुटेज में वह लड़खड़ाती नजर आ रही हैं और रेस्तरां से बाहर निकलने के समय वह सीढियों पर करीब करीब गिरती हुई दिख रही हैं. पुलिस ने इस मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है. सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोपों में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सीएम खट्टर से मिला सोनाली का परिवार

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने शनिवार को बताया कि हरियाणा सरकार गोवा सरकार को पत्र लिखकर भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करेगी. मृतक भाजपा नेता सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों ने यहां हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद सोनाली फोगाट की बहन रूपेश ने कहा कि सीएम खट्टर ने हमें आश्वासन दिया कि सीबीआई जांच होगी और हमें न्याय मिलेगा. सब कुछ सामने आएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जबरदस्ती किया गया था. सोनाली ने मुझे बताया कि उसके साथ कुछ गलत किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news