Hardoi: प्राइवेट पार्ट के रास्ते घुसा सांप! देखते ही डॉक्टर भी रह गए हैरान
Advertisement

Hardoi: प्राइवेट पार्ट के रास्ते घुसा सांप! देखते ही डॉक्टर भी रह गए हैरान

Snake: कोतवाली देहात के बनियानी पुरवा गांव का रहने वाला 25 साल का युवक सोमवार देर शाम गांव के किनारे शौच के लिए गया था. युवक ने डॉक्टर को बताया कि जब वह खेत में शौच के लिए गया था उसी दौरान कुछ काले रंग की चीज अंदर जाते हुई दिखाई दी, जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा.

Hardoi: प्राइवेट पार्ट के रास्ते घुसा सांप! देखते ही डॉक्टर भी रह गए हैरान

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक अजीबोगरीब कांड सुनने को मिला. खेत में शौच के लिए गए युवक के पेट में सांप घुस गया. हैरान परेशान युवक चीखते चिल्लाते खून से लथपथ हालत में घर पहुंचा तो ये नजारा देख घरवालों के भी होश उड़ गए. आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसकी जांच की.

प्राइवेट पार्ट के रास्ते घुसा सांप

कोतवाली देहात के बनियानी पुरवा गांव का रहने वाला 25 साल का युवक सोमवार देर शाम गांव के किनारे शौच के लिए गया था. युवक ने डॉक्टर को बताया कि जब वह खेत में शौच के लिए गया था उसी दौरान कुछ काले रंग की चीज अंदर जाते हुई दिखाई दी, जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट से खून आने लगा. जब डॉक्टरों ने इसकी जांच की तो वह भी हैरान रह गए.

जांच में निकली ये बात
डॉक्टरों ने बताया कि युवक जब शौच के लिए गया था तो उसके प्राइवेट पार्ट में कोई लकड़ी लग गई थी, जिसके कारण उसे खून आने लगा था. उसे लगा कि उसके पेट में सांप चला गया है, जिसके कारण वह परेशान हो गया था. युवक ने नशा कर रखा है, जिसके कारण वह कुछ समझ नहीं पा रहा है.

गांव के लोगों ने भी जताई हैरानी
जब ये बात गांव वालों को पता चली तो वह भी काफी हैरान हो गए, लेकिन सभी लोग ये कह रहे थे कि किसी कीड़े ने काट लिया होगा, मगर युवक अपनी बात के आगे किसी की मान नहीं रहा था. युवक का कहना था कि उसने काले रंग का सांप जाते हुए देखा है, जिससे घर वालों की चिंता और बढ़ गई. इसलिए परिवार के लोग उसे तत्काल हॉस्पिटल लेकर भागे. डॉक्टरों के मुताबिक युवक के प्राइवेट पार्ट के पास हल्का सा घाव हुआ है, जिससे खून आ रहा है. कीड़ा या सांप काटने की बात जांच में सामने नहीं आई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news