PM मोदी को थैंक्यू बोल उद्धव-पवार ने फूंक दिया बिगुल, महाराष्ट्र में अब आर-पार की जंग... क्या बदलेगी सरकार?
Advertisement
trendingNow12294147

PM मोदी को थैंक्यू बोल उद्धव-पवार ने फूंक दिया बिगुल, महाराष्ट्र में अब आर-पार की जंग... क्या बदलेगी सरकार?

Maharashtra News: मजेदार बात यह रही कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरद पवार ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए धन्यवाद भी दे डाला. उन्होंने कहा कि हम एमवीए के पक्ष में राजनीतिक माहौल को अनुकूल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हैं.

PM मोदी को थैंक्यू बोल उद्धव-पवार ने फूंक दिया बिगुल, महाराष्ट्र में अब आर-पार की जंग... क्या बदलेगी सरकार?

MVA Press Conference: लोकसभा चुनाव के बाद अब राज्यों के विधानसभा चुनावों पर नजर है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र में हलचल होने लगी है और महाविकास अघाड़ी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बिगुल बजा दिया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरद पवार, उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता भी शामिल थे. इस दौरान उन्होंने ऐलान किया है कि एमवीए महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव साथ लड़ेगी. वहीं शरद पवार ने यह कहा कि जो छोड़कर गए उन्हें वापस नहीं लेंगे. इस दौरान कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा है कि लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद महाराष्ट्र में जल्द ही सरकार बदलने के आसार हैं.

संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस

असल में महाराष्ट्र में लोकसभा चुनावों में सफलता से खुश महाविकास अघाड़ी ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इसमें कहा गया कि वे राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव भी साथ मिलकर लड़ेंगे. शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि महा विकास आघाडी (एमवीए) के लिए लोकसभा चुनाव की जीत अंत नहीं, बल्कि शुरुआत है.

शरद ने कसा पीएम मोदी पर तंज.. 

वहीं राकांपा (एसपी) के नेता शरद पवार ने कहा कि हम एमवीए के पक्ष में राजनीतिक माहौल को अनुकूल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हैं. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि जहां-जहां मोदी ने रोड शो और रैलियां की उन सभी जगहों पर महाविकास अघाड़ी की जीत हुई है. उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में मोदी की ज्यादा से ज्यादा सभाएं होनी चाहिए, ताकि हम बहुमत की ओर बढ़ते रहें. 

'एक रिक्शा के तीन पैर'

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने खुद ही 400 का नारा दिया था. अच्छे दिनों की कहानी का क्या हुआ, मोदी की गारंटी का क्या हुआ…देवेंद्र फडणवीस ने हमें बताया कि हमारी सरकार एक रिक्शा के तीन पैरों की तरह है, केंद्र की बीजेपी सरकार का भी यही हाल है.

विधानसभा चुनाव पर है नजर.. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन ने महाराष्ट्र की 48 सीटों में से 31 सीटें जीती हैं, जबकि भाजपा गठबंधन को 17 सीटें मिली हैं. विधानसभा की 288 सीटों पर अक्टूबर में चुनाव हो सकते हैं. फिलहाल राज्य में शिवसेना शिंदे गुट, भाजपा और अजित पवार गुट की सरकार है. इसी कड़ी में एमवीए ने  लोकसभा चुनाव की सफलता के बाद विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ने का ऐलान किया है. 

Trending news