Netta D'Souza spits on Policemens: विरोध के नाम पर कांग्रेस की घटिया हरकत! पुलिसकर्मियों पर थूकती नजर आईं महिला नेता
Advertisement
trendingNow11228004

Netta D'Souza spits on Policemens: विरोध के नाम पर कांग्रेस की घटिया हरकत! पुलिसकर्मियों पर थूकती नजर आईं महिला नेता

Netta D'Souza spits on Policemens: वायरल वीडियो के अनुसार महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने अग्निपथ प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस कर्मियों पर थूक दिया. भाजपा कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस को ड्रामेबाज करार दिया है.

Netta D'Souza spits on Policemens: विरोध के नाम पर कांग्रेस की घटिया हरकत! पुलिसकर्मियों पर थूकती नजर आईं महिला नेता

Congress Leader Netta D'Souza spits on Policemens: केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का खूब विरोध हो रहा है. शुरुआत में तो यह विरोध सिर्फ नौजवानों तक सीमित था, लेकिन अब इस विरोध में राजनीतिक दलों की भी सक्रिय भूमिका है. कांग्रेस पार्टी भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है. इसी विरोध प्रदर्शन के दौरान एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई जिसमें कांग्रेस नेता ने ऐसी घटिया हरकत की जिसकी वजह से अब पार्टी की बदनामी हो रही है.

पुलिसकर्मियों पर थूक रहीं कांग्रेस नेता

इंटरनेट पर वायरल वीडियो के अनुसार महिला कांग्रेस अध्यक्ष नेट्टा डिसूजा ने अग्निपथ प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस कर्मियों पर थूक दिया. भाजपा कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस को ड्रामेबाज करार दिया है.

'क्या विडम्बना है...'

BJP कार्यकर्ता ने ट्वीट कर लिखा, 'क्या विडम्बना है... एक तरफ ये बदतमीज औरत अग्निवीरों की फिक्र करने का नाटक कर रही है तो दूसरी तरफ वर्दी में हमारे जवानों पर थूक रही है!!'

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Questioning: ED से पूछताछ में राहुल गांधी ने कहा इतना नहीं लिख सकता, जानिए फिर क्या हुआ 

स्मृति ईरानी से भी हो चुकी है जुबानी जंग

आपको बता दें कि नेटा डिसूजा वही कांग्रेस नेता हैं जो कुछ दिनों पहले अपनी एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आईं थीं. उस वीडियो में नेटा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल करती नजर आ रही थीं. वीडियो गुवाहटी जा रही फ्लाइट का था और इस दौरान नेटा स्मृति ईरानी से गैस के दाम को लेकर कुछ कह रही थीं. हालांकि, बाद में स्मृति ईरानी भी कांग्रेस नेता का वीडियो रिकॉर्ड करने लगीं और दोनों के बीच सवाल-जवाब हो रहे थे.

ये भी पढ़ें- वेंकैया नायडू होंगे NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार? इन नेताओं से मुलाकात के बाद अटकलों का दौर

ऐसा है नेटा का राजनीतिक सफर

गौरतलब है कि अगस्त 2021 में नेटा को सुष्मिता देव के कांग्रेस छोड़ने के बाद महिला इकाई का कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. नेटा ने यूथ कांग्रेस से राजनीति की शुरुआत की थी. वो यूथ कांग्रेस में राष्ट्रीय सचिव रही हैं. इसके बाद वो एनएसयूआई से जुड़ी रहीं.

LIVE TV

Trending news