फार्महाउस में दफन हैं सतीश कौशिक की मौत से जुड़े राज? पुलिस के रडार पर आया ये शख्स
Advertisement
trendingNow11610195

फार्महाउस में दफन हैं सतीश कौशिक की मौत से जुड़े राज? पुलिस के रडार पर आया ये शख्स

Satish Kaushik Death Case: हिन्दी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, हास्य अभिनेता और पटकथा लेखक सतीश कौशिक की मौत से फिल्म जगत के साथ-साथ पूरा देश स्तब्ध है. होली पर हंसता-खेलता इंसान अगले ही दिन मौत की नींद सो गया.

फार्महाउस में दफन हैं सतीश कौशिक की मौत से जुड़े राज? पुलिस के रडार पर आया ये शख्स

Satish Kaushik Death Case: हिन्दी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, हास्य अभिनेता और पटकथा लेखक सतीश कौशिक की मौत से फिल्म जगत के साथ-साथ पूरा देश स्तब्ध है. होली पर हंसता-खेलता इंसान अगले ही दिन मौत की नींद सो गया. सतीश कौशिक की मौत को लेकर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं. होली के दिन सतीश कौशिक दिल्ली में कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड करने आए थे. यहां वे बिल्कुल ठीक थे और उन्होंने पार्टी का पूरा आनंद लिया. इस पार्टी में चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था. कुल 40-50 मेहमान ही इस पार्टी में शरीक हुए थे.

अगले ही दिन ऐसे क्या हुआ कि सबको हंसाने वाले सतीश कौशिक खुद हमेशा के लिए मौन हो गए. सतीश कौशिक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. लेकिन इस बीच विकास मालू की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाकर पुलिस के साथ-साथ सभी को हिला दिया. विकास मालू की पत्नी का आरोप है कि सतीश कौशिक की हत्या की गई है और इसके पीछे विकास मालू का हाथ है.

इन आरोपों के बाद पुलिस इस मामले को हर एंगल से खंगाल रही है. विकास मालू की पत्नी ने कहा है कि 15 करोड़ रुपये और कई मुद्दों के चलते विकास मालू सतीश कौशिक के बीच तनातनी चल रही थी और यही वजह है कि विकास ने सतीश को मारने का प्लान बनाया.

जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मंगलवार यानी 14 मार्च को फार्म हाउस के मालिक (विकास मालू) और उनकी अलग रह रही पत्नी से पूछताछ की. फिल्मकार सतीश कौशिक मौत से एक दिन पहले इस फार्म हाउस में हुई पार्टी में मौजूद थे. फार्म हाउस के मालिक की पत्नी ने आरोप लगाया था कि उसका पति अभिनेता-फिल्मकार से ‘छुटकारा पाने की योजना’ बना रहा था.

कौशिक (66) की बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस मालिक से करीब साढे तीन घंटे तक पूछताछ की गई जबकि उसकी पत्नी से अलग से तीन घंटे पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि फार्महाउस मालिक अपराह्न एक बजे दक्षिण पश्चिम जिले के कापसहेड़ा पुलिस थाने में जांच से जुड़ा और उससे कौशिक की मौत की घटनाओं को लेकर सवाल किए गए.

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘वह अपराह्न एक बजे आया और पूछताछ करीब साढ़े चार बजे खत्म हुई. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि कौशिक होली मनाने आए थे और उसके फार्महाउस में रुके थे.’’ फॉर्महाउस मालिक के मुताबिक कौशिक पिछले 30 साल से उनके मित्र थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि फार्महाउस मालिक की पत्नी अपने आरोपों पर कायम है लेकिन आरोप साबित करने के लिए उसके पास कोई सुबूत नहीं हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news