ऋचा चड्ढा ने कसा अपराधियों की सिक्योरिटी पर तंज, बोलीं- मूसेवाला को 2 और लॉरेंस को 10 गार्ड
Advertisement
trendingNow11212695

ऋचा चड्ढा ने कसा अपराधियों की सिक्योरिटी पर तंज, बोलीं- मूसेवाला को 2 और लॉरेंस को 10 गार्ड

Moose Wala Murder: ऋचा चड्ढा ने जेल में बंद गैंगस्टर की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए हैशटैग #JusticeForSidhuMooseWala का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया है.

 

फोटो साभार: Instagram

Sidhu Moose Wala Murder: कांग्रेस नेता और पंजाब के गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या ने देश में एक नए राजनीतिक विवाद को जन्म दिया है. विपक्ष ने गायक के सुरक्षा कवर को हटाने के आप सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है. वहीं अब सेलेब्रिटीज भी सरकार की सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठा रहे हैं. इसी सिलसिले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी सरकार की सुरक्षा को लेकर तंज कसा है. 

लॉरेंस बिश्नोई को 10 गार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सवाल उठाया है. उन्होंने पंजाबी में ट्वीट किया और लिखा है, 'मूसे वाला को पंजाब सरकार ने केवल दो गार्ड क्यों दिए थे, जबकि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 10 गार्ड और दिल्ली पुलिस की सबसे अच्छी और खतरनाक बुलेटप्रूफ कार की व्यवस्था दी जा रही है.' उन्होंने अपनी बात को ट्विटर पर शेयर किया है. अभिनेत्री ने टूटे दिल वाले इमोजी और हैशटैग #JusticeForSidhuMooseWala के साथ अपने ट्वीट को खत्म किया.

लगातार हैं एक्टिव 

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने पिछले कुछ दिनों में मूसे वाला की हत्या के बारे में तस्वीरें और समाचारों को सक्रिय रूप से शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

29 मई को हुई थी हत्या

आपको बता दें कि 29 मई को अज्ञात लोगों ने सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. तिहाड़ जेल में बंद बिश्नोई से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है और उसे उच्च सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

इसे भी पढ़ें: Heartless: होमवर्क ना करने पर मां की हैवानियत, VIDEO देख आएंगे आंसू

सलमान खान को दी थी लॉरेंस ने धमकी

कई आपराधिक मामलों में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से फिलहाल सिद्धू मूसे वाला की हत्या के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को 'LB' अक्षर के साथ जारी किए गए धमकी भरे पत्र के संबंध में भी उनसे पूछताछ की गई थी.

LIVE TV

Trending news