Ramcharitmanas Controversy: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर बरसे राजभर, रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान पर सुनाई खरी-खरी
Advertisement

Ramcharitmanas Controversy: स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर बरसे राजभर, रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान पर सुनाई खरी-खरी

OP Rajbhar's Statement: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) के रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर उनके विवादित को लेकर ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने निशाना साधा है. मौर्य को उनकी पुरानी पार्टी की याद दिलाई है.

स्वामी प्रसाद मौर्य पर ओपी राजभर का निशाना

Ramcharitmanas Row: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महाराजगंज (Maharajganj) के महिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने समाजवादी पार्टी (SP) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) पर जमकर हमला बोला है. हाल ही में, स्वामी प्रसाद मौर्या ने हिंदुओं के पवित्र पुस्तक रामचरितमानस (Ramcharitmanas) पर विवादित बयान दिया था. इसी को लेकर अब ओपी राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है. ओपी राजभर ने यहां तक कह दिया कि स्वामी प्रसाद मौर्य चर्चा में बने रहने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं.

राजभर का स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला

एसबीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने नौतनवा विधानसभा में कहा कि चर्चा में बने रहने के लिए मौर्य इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, क्योंकि सत्ता से दूर रहने की वजह से उन्हें कोई पूछ नहीं रहा है. इस प्रकार का बयान वो इसी वजह से दे रहे हैं.

मौर्य को दिलाई पुरानी पार्टी की याद

ओम प्रकाश राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला करते हुए उनको उनकी पुरानी पार्टी बीजेपी की याद भी दिलाई. उन्होंने कहा कि बेटी को सांसद बनाया और खुद मंत्री बने, उस समय ऐसी बयानबाजी क्यों नहीं की?

स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान

जान लें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि रामचरितमानस को बैन कर देना चाहिए. जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने भी उनके इस बयान को व्यक्तिगत बताकर किनारा कर लिया था.

गौरतलब है कि पिछले साल हुआ यूपी विधानसभा का चुनाव ओपी राजभर की पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ा था. लेकिन अब दोनों पार्टियों का गठबंधन टूट चुका है. दोनों दलों के नेता कई बार एक-दूसरे के खिलाफ तीखी बयानबाजी कर चुके हैं. वहीं, बीजेपी से एसबीएसपी और ओपी राजभर की दोबारा नजदीकियों की खबरें सामने आ रही हैं.

(इनपुट- अमित त्रिपाठी)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news