उदयपुर: ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा,इस वजह से की गई हत्या
Advertisement

उदयपुर: ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा,इस वजह से की गई हत्या

उदयपुर न्यूज: पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के इलाकों के करीब 200 सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. जिसमें घटनाक्रम के समय के दौरान एक संदिग्ध युवक को चिन्हित किया गया.

उदयपुर: ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा,इस वजह से की गई हत्या

उदयपुर न्यूज: उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र में हुए ब्लाइंड मर्डर के मामले का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया. जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 8 नवंबर को कालीबाई नाम की महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. सुनसान इलाके में हुई हत्या का यह मामला पुलिस के लिए पूरी तरह से ब्लाइंड था.

पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के इलाकों के करीब दो सौ सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. जिसमें घटनाक्रम के समय के दौरान एक संदिग्ध युवक को चिन्हित किया गया. जो सीसीटीवी कैमरे में घटना स्थल की ओर आता जाता दिखा जो दिहाड़ी मजदूर लग रहा था. संदिग्ध युवक की तलाश के लिए पुलिस की विशेष टीमों का गठन किया गया और आखिर पुलिस ने आरोपी अमरा उर्फ किशन को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले 2 साल से महिला के संपर्क में था. आरोपी अपनी पत्नी की मौत के बाद काली बाई को नाते ले जाने की फिराक में था. कई बार उसने महिला को पैसे भी दिए. घटना वाले दिन दोनों की मुलाकात हुई. जहां किशन ने महिला को भागने के लिए कहा लेकिन महिला उसके साथ जाने को मना कर दिया. इस पर किशन आक्रोशित हो गया और महिला के साथ जबरन रेप का प्रयास करने का प्रयास किया. 

सफल नहीं होने पर उसने महिला के सिर में लोहे के सरिए से हमला कर दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी ने महिला की साड़ी मृतका के गले में बांधकर घटनास्थल से घसीट कर झाड़ियां में फेंक मौके से फरार हो गया. जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि आरोपी और महिला दोनों ही मोबाइल का उपयोग नहीं करते थे साथ घटनास्थल के आसपास कहीं पर भी कोई भी सीसीटीवी मौजूद नहीं था ऐसे में आरोपी तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. आरोपी तक पहुंचने में कांस्टेबल कपिल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आरोपी को पुलिस ने हाथीपोल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news