उदयपुर: मंदिर समेत 4 मकानों में चोरी, चोरों ने सोने-चांदी के गहनों समेत नकदी पर हाथ किया साफ
Advertisement

उदयपुर: मंदिर समेत 4 मकानों में चोरी, चोरों ने सोने-चांदी के गहनों समेत नकदी पर हाथ किया साफ

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है. चोरों ने देर रात वासना गांव में खूब जमकर उत्पात मचाया, जिसमें चोरों ने एक मंदिर और चार मकानों के ताले तोड़ सोने चांदी के आभूषण के साथ हजारों रुपये की नकदी चुरा कर फरार हो गए.

उदयपुर: मंदिर समेत 4 मकानों में चोरी, चोरों ने सोने-चांदी के गहनों समेत नकदी पर हाथ किया साफ

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर जिले के सायरा थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है. चोरों ने देर रात वासना गांव में खूब जमकर उत्पात मचाया, जिसमें चोरों ने एक मंदिर और चार मकानों के ताले तोड़ सोने चांदी के आभूषण के साथ हजारों रुपये की नकदी चुरा कर फरार हो गए, जिससे पूरे कस्बे में सनसनी फैल गई. गांव के कालू सिंह पिता उदय सिंह ने बताया कि चोरों ने गांव के हंसा देवी मंदिर का ताला तोड़ करीबन 1 किलो चांदी के आभूषण, चांदी के छत्र और दान पेटी से नकदी चोरी कर ली. 

वहीं पास के लाल सिंह पिता राज सिंह के मकान के ताले तोड़ सोने का मंगल सूत्र और 10 हजार की नकदी चुराई. इसके बाद चोरों ने देवा राम गमेती के मकान के ताले तोड़ 200 ग्राम चांदी और अन्य सामान चुरा लिया. वहीं चोरों ने दलपत सिंह पिता जगत सिंह के मकान के ताले तोड़कर सारा सामान बिखेर दिया, लेकिन उनके हाथ यहां कुछ भी नहीं लगा. सुबह उठने पर ग्रामीणों को घटना के बारे में पता चला और इसके बाद सुबह गांव के ग्रामीण चौराहे पर एकत्रित हुए और सायरा थाना पुलिस को सूचना दी. 

यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल

जिस पर सायरा थाने से हेड कांस्टेबल नरपत सिंह, कांस्टेबल गणपत और ओम प्रकाश मौके पर पहुंचे और जहां-जहां चोरी हुई वहां पर मौका मुआयना किया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही बता दें कि सायरा थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों ने ग्रामीण परेशान है. वहीं पुलिस के हाथों चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाने से ग्रामीणों ने भारी आक्रोश व्याप्त होता जा रहा है.

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news