Udaipur: बहन ने अपने सगे भाई पर लगाए ये आरोप, पिता के दफनाए शव निकलवाया बाहर!
Advertisement

Udaipur: बहन ने अपने सगे भाई पर लगाए ये आरोप, पिता के दफनाए शव निकलवाया बाहर!

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में एक बेटी ने अपने 21 दिन पहले दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया और अपने सगे भाई पर मामला दर्ज करवाया. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. 

Udaipur: बहन ने अपने सगे भाई पर लगाए ये आरोप, पिता के दफनाए शव निकलवाया बाहर!

Udaipur: राजस्थान के उदयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के शव को 21 दिन पहले उसके घर के लोगों और गांववालों ने दफना दिया था, लेकिन उसकी बेटी ने पिता की हत्या करने की बात कही और जांच करने की मांग की. वहीं, पुलिस ने बुधवार को शिकायत होने पर शव को बाहर निकाला और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. वहीं, ये मामला लोगों में चर्चा का विषय बन गया. लोग कह रहे हैं कि 21 पहले शव को दफना देने के बाद उसे अब बाहर क्यों निकाला गया है. 

बेटे ने पिता के साथ की मारपीट 
दरअसल, 7 दिसंबर 2022 को खरबर का रहने वाले नवलराम मीणा उम्र 68 अपने घर पर बैठा था. वहीं, उसका बेटे रामलाल ने आकर पिता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उसको इतना मारा कि नवलराम घायल हो गया. वहीं, वह अपने पिता को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गया. 

10 दिसंबर को हुई मौत 
इसके बाद नवलराम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसको इलाज के बाद घर भेज दिया गया. वहीं, 10 दिसंबर को नवलराम ने दम तोड़ दिया और घर के लोगों और गांव वालों ने उसके शव को दफना दिया. 

बहन से सगे भाई पर लगाया हत्या का आरोप 
वहीं, 21 दिन बाद बेटी को अपने पिता की मौत को लेकर अपने सगे भाई पर शक हुआ, तो उसने मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज कर पुलिस, एसडीएम, तहसीलदार और कई लोगों के बीच शव को निकाला गया और उसका पोस्टमार्टम  करवाया गया. वहीं, अभी मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Maru Mahotsav 2023: पोकरण से हुआ विश्व विख्यात मरू महोत्सव 2023 का आगाज, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ेंः Viral Video: इस IAS अधिकारी ने मीटिंग के बीच अधिकारियों के साथ की गाली-गलौज

Trending news