उदयपुर में डर से कांपे अपराधी, 6 जिलों पुलिस ने दबोचे 2144 अपराधियों को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1636698

उदयपुर में डर से कांपे अपराधी, 6 जिलों पुलिस ने दबोचे 2144 अपराधियों को गिरफ्तार

Udaipur  news: राजस्थान में इस वक्त अपराधियों की शामत का दौर चल रहा है. भाग में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने रविवार को विशेष अभियान चलाया. जिसके तहत पुलिस ने आईजी अजय पाल लांबा (IG Ajay Pal Lamba) के निर्देश पर संभाग के सभी 6 जिलों में  अपराधियों की ताबड़तोड़ धरपकड़ की.

उदयपुर में डर से कांपे अपराधी,  6 जिलों पुलिस ने दबोचे 2144 अपराधियों को गिरफ्तार

Udaipur  news: राजस्थान में इस वक्त अपराधियों की शामत का दौर चल रहा है. प्रदेश के सातो संभागों के 19 जिलों में पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाकर उनकी नानी याद दिला दी. इसी अभियान के चलते उदयपुर संभाग में  भी पुलिस ने बढ़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. संभाग में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने रविवार को विशेष अभियान चलाया. जिसके तहत पुलिस ने आईजी अजय पाल लांबा (IG Ajay Pal Lamba) के निर्देश पर संभाग के सभी 6 जिलों में  अपराधियों की ताबड़तोड़ धरपकड़ की.  इस अभियान के तहत पुलिस ने 2144 अपराधियों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-  Rajasthan: राज्य पक्षी गोडावण के जन्म पर जलवायु मंत्री ने जताई खुशी, ट्वीट कर के कहा ये

 इस मामले पर जानकारी देते हुए आईजी लांबा (IG Ajay Pal Lamba) ने बताया कि अभियान को सफल बनाने के लिए सभी जिला एसपी के नेतृत्व में 594 टीमों का गठन किया गया. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमों में ने एक साथ 2083 ठिकानों पर दबिश दी गई. अपनी कार्रवाई में पुलिस ने कार्रवाई एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act), अवैध खनन (Illegal Mining), स्थाई वारंटी (Permanent Warranty), हार्डकोर क्रिमिनल (Hardcore Criminal)  में शामिल 2144 बदमाशों को गिरफ्तार किया. इस दौरान पुलिस ने 127 वाहनों को भी जब्त किया.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

अभियान में सबसे ज्यादा 848 गिरफ्तारियां बांसवाड़ा जिले में और सबसे कम राजसमंद जिले में सबसे कम 92 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. आईजी लाम्बा ( (IG Ajay Pal Lamba) ने बताया कि आने वाले समय में भी इस तरह की के अभियान लगातार चला कर बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी.

ये भी पढ़ें- एक ट्वीट जिनसे मचा दी हलचल, क्या राजेंद्र राठौड़ सच में हैं नेता प्रतिपक्ष ? या वसुंधरा राजे के आगे सब फेल

Trending news