उदयपुर में बाथरूम में घुस कर नहा रहे युवक पर किया हमला, खून से लथपथ हुआ पूरा घर
Advertisement

उदयपुर में बाथरूम में घुस कर नहा रहे युवक पर किया हमला, खून से लथपथ हुआ पूरा घर

Udaipur Crime News : बाथरूम स्नान कर रहे कुंदनसिंह पिता नवल सिंह सुवावत पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसका गला दबा दिया. जिसमें कुंदन सिंह खून से लथपथ हो गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

उदयपुर में बाथरूम में घुस कर नहा रहे युवक पर किया हमला, खून से लथपथ हुआ पूरा घर

Udaipur Crime News : उदयपुर के सायरा थाना क्षेत्र के सुआवतों का गुड़ा में घर पर स्नान कर रहे युवक पर दो युवको ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

सायरा थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि सुआवतों का गुड़ा निवासी गोपालसिंह पिता सोहनसिंह और सोहनसिंह पिता हिमसिंह सुवावत ने आपसी विवाद को लेकर कुंदन सिंह के घर पहुंचे. जहां उन्होंने बाथरूम स्नान कर रहे कुंदनसिंह पिता नवल सिंह सुवावत पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसका गला दबा दिया. जिसमें कुंदन सिंह खून से लथपथ हो गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जिसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

हादसे की सूचना पर सायरा थानाधिकारी नाथूसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सायरा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं. वहीं परिजनों ने सायरा हॉस्पिटल में आरोपियों को पकड़ने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस समजाइश कर मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़ें..

उदयपुर में मंदिर से चुराई थी नकदी और सोने चांदी, अब पुलिस ने धरा

उदयपुर जिले की गोगुंदा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सुथार मादडा गांव के आशापुरा माता मंदिर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. गोगुंदा थाना अधिकारी अनिल बिश्नोई ने बताया कि करीब 2 माह पूर्व थाना क्षेत्र के सुथार मादड़ा गांव के आशापुरा माता मंदिर में अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर मन्दिर से नगदी और सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए थे. जिस पर मंदिर के पुजारी भगवान लाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू की.

आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस बेकरिया थाना क्षेत्र के खुटा खेत गांव के साम्बूआ गांव पहुंचे. जहां से नाथा राम पिता मानाराम गमेती, रमेंश पिता भवना गमेती व राम पिता नोपाराम को डिटेन कर थाने लाया गया. जहां पूछताछ के दौरान तीनों ने आशापुरा माता मंदिर में चोरी की वारदात करना कबूल किया. इस पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है. जहां से पुलिस ने आरोपियों को 2 दिन के पीसी रिमांड पर लिया पूछताछ में आरोपियों से कई बड़ी वारदातें खुलने की संभावना है.

 

Trending news