उदयपुर हत्याकांड पर मंत्री खचारियावास बोले- मैं मौके पर होता तो सीधा ठोक देता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237906

उदयपुर हत्याकांड पर मंत्री खचारियावास बोले- मैं मौके पर होता तो सीधा ठोक देता

उदयपुर हत्याकांड को लेकर राजस्थान में धारा 144 लगी है. वहीं प्रदेश मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास ने आरोपियों को सजा दिलाने को लेकर बड़ी बात कही है.

कांग्रेस नेता व प्रदेश मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास

Udaipur: उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रदेश में आक्रोश है. सभी लोग दोनों आरोपियों की फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं, प्रदेश के मंत्री प्रताप सिंह खचारियावास ने बड़ा बयान दिया है. खचारियावास ने कहा कि अगर मैं मौके पर होता तो दोनों आरोपियों को सीधा ठोक देता. उन्होंने कहा कि ये हत्याकांड दिल दहला देने वाला है. इसकी जितनी भी निंदी की जाए उतनी कम है. यह घटना बर्दाश्त के काबिल नहीं है. सरकार को  दोनों को फांसी की सजा देनी चाहिए. 
जी मीडिया से बातचीत करते हुए खचारियावास ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान मंत्री खचारियावास ने बीजेपी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति ना करें. 

बता दें कि इस हत्याकांड को लेकर राजस्थान पुलिस लगातार खुलासे कर रही है. राजस्थान के डीजीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि एक आरोपी का तार पाकिस्तान से जुड़ रहा है. पुलिस मामले की तहत तक पड़ताल कर रही है. डीजीपी लाथर ने कहा कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. गौरतलब है कि सरकार और विपक्ष दोनों इस घटना की निंदा कर रहा है और सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान

ऐसे हुई हत्या

उदयपुर जिले के मालदास स्ट्रीट में व्यक्ति के पास सिलाई मशीन का दुकान है. दिन में अचानक दो लोग दुकान में घुसे और कपड़े सिलवाने के लिए नाप लेने को कहा. इसके बाद आरोपियों ने धारदार हथियारों से टेलर कन्हैयालाल पर तबाड़तोड़ हमला कर निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. जिसके बाद उसपर कल हमला किया गया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news