Rajasthan Live News: डॉ किरोडीलाल मीणा नहीं होंगे विधानसभा सत्र में शामिल,सदन से मांगी अनुमति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332048

Rajasthan Live News: डॉ किरोडीलाल मीणा नहीं होंगे विधानसभा सत्र में शामिल,सदन से मांगी अनुमति

Rajasthan Live News:छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का धन्यवाद. सीएम भजनलाल ने जताया आभार.राजस्थान के बिजलीघरों को कोयले की आपूर्ति के लिए.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

Rajasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan Live News:छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का धन्यवाद. सीएम भजनलाल ने जताया आभार.राजस्थान के बिजलीघरों को कोयले की आपूर्ति के लिए.पीईकेबी कोल ब्लॉक की 91.21 हेक्टेयर वनभूमि का.उपयोग करने की छत्तीसगढ़ सरकार ने दी अनुमति. इस अनुमति पर सीएम भजनलाल ने जताया आभार.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog.

12 July 2024
15:22 PM

Jaipur: युवक ने महिला-बालक पर चाकू से किया हमला

 

14:16 PM

Sri Madhopur: CRPF के जवान हवलदार महेन्द्र सिंह सामोता का निधन

 

 

12:08 PM

Rajasthan Live News: 
कृषि मंत्री डॉ किरोडीलाल मीणा नहीं आयेंगे विधानसभा के सत्र में.किरोड़ी ने सदन से मांगी अनुमति

12:07 PM

Rajasthan Live News: राजसमंद के केलवा से बड़ी खबर

घर से स्कूल के लिए निकले दो बच्चे नहीं पहुंचे स्कूल,
सुबह 8 बजे घर से बस में बिठा कर रवाना किया,

स्कूल परिसर की बस पार्किंग से दोनों बच्चे हुए गुम,
प्रिंस मोदी 14 साल और नीतीश तंबोली 10 साल हुआ लापता,

बच्चों के स्कूल में नहीं होने की सूचना से मची अफरा तफरी,
दोनों बच्चों के परिजनों ग्रामीण पहुंचे स्कूल,

सूचना पर केलवा पुलिस भी पहुंची मौके पर,

11:43 AM

Rajasthan Live News:
छाबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी का सवाल, PHED मंत्री से किया पेयजल योजना को लेकर सवाल, कछावन पेयजल योजना को लेकर रखी सिंघवी ने अपनी बात.

11:32 AM

Rajasthan Live News:जयपुर के हरमाड़ा से बड़ी खबर 
एक युवक ने महिला और बालक पर किया चाकू से हमला 
महिला और युवक के बीच प्रेम विवाह होने की बात आई सामने
आरोपी युवक ने चाकू से गले पर किए कई वार 
लहूलुहान हालत में नींदड़ की पहाड़ियों में छोड़कर हुआ फरार
आरोपी युवक अपने आपको उदयपुर सीआईडी में बता रहा है कार्यरत
उदयपुर से आने के बाद नींदड़ की पहाड़ियों में ले गया आरोपी
महिला और 15 साल के बेटे को ऑटो में ले गया था आरोपी 
चौमू ACP अशोक चौहान हरमाड़ा पुलिस पहुंची घटनास्थल पर
आरोपी खड़क सिंह को पुलिस ने किया जयपुर से किया डिटेन

11:08 AM

Rajasthan Live News:
कांग्रेस विधायक हरिमोहन शर्मा ने कहा- आदिवासी इलाकों में नवजात बच्चों की खरीद फरोख्त को लेकर कहा, सरकार मौन है, कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जनजाति इलाके के मंत्री बाबूलाल खराड़ी के क्षेत्र में ही कर गांव में सबसे ज्यादा बच्चों की खरीद फरोख्त हो रही है.

11:01 AM

Rajasthan Live News:
जुबेर खान ने कहा कि इस्लाम में साफ लिखा है कि वतन का कानून मानना चाहिए.[कंपनी लिखे लोगों में डीग के गुर्जरों के बच्चे उतने ही है जितने कामां मुसलमान के भी है क्योंकि शिक्षा नहीं है.बड़ी आसानी से मुसलमान को टारगेट करते रहे  है. इस देश में पैदा हुए देश की मिट्टी में मिटेंगे यह चाय कितना ही सांप्रदायिकता बाद फैला दें भारतीयता और राष्ट्रीयबाद में कहीं कम नहीं है.दो बच्चों का कानून लाती है सरकार तो हम उसका स्वागत करेंगे.

10:34 AM

Rajasthan Live News
अडानी पॉवर प्लांट कवाई के बाहर ग्रामीणों का हंगामा , प्लांट में तैनात गार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद कर रहे मुआवजे की मांग, पुलिस ओर अडानी पावर प्लांट प्रशासन पहुंचा मौके पर.

10:24 AM

Rajasthan Live News: 
उत्तरी रिंग रोड मामला धीमी चाल पर मुख्यमंत्री सक्रिय, केंद्रीय मंत्री गडकरी को लिखा पत्र, पत्र में उत्तरी रिंग को जल्द शुरू करने की बताई जरूरत.
 

09:47 AM

Rajasthan Live News:
बजट में घोषणाओं पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का सम्मान, प्रदेश के किसानों की ओर से किया जाएगा सीएम का अभिनंदन, अभिनंदन के लिए किसान पहुंचने लगे हैं सिविल लाइंस, कुछ देर बाद किसानों की ओर से किया जाएगा सीएम का सम्मान, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भागीरथ चौधरी भी रहेंगे मौजूद, केंद्र सरकार में कृषि, किसान कल्याण राज्य मंत्री हैं भागीरथ चौधरी.

09:45 AM

Rajasthan Live News:
कॉपियां जांचने में लापरवाही राज. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड करेगा कार्रवाई, बोर्ड 334 शिक्षकों पर करेगा कार्रवाई, इन शिक्षकों ने कॉपियां जांचने में की लापरवाही, कईं छात्रों के नंबर घटे, दुबारा जांच में बढ़ नंबर संबंधित शिक्षकों को एक साल के लिए किया जा सकता है ,डिबार अनुशासनात्मक कार्रवाई भी संभव बोर्ड ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक को भेजा प्रस्ताव.

08:38 AM

Rajasthan Live News:
बजट घोषणा के साथ ही एक्शन में जेडीए 3 एलिवेटेड, 4 फ्लाईओवर, 3 आरओबी के प्रोजेक्ट्स की तैयारी शुरू एक अंडरपास के प्रोजक्ट पर तैयारी हुई शुरू प्रशासनिक,वित्तीय स्वीकृति मिलते ही डीपीआर का काम होगा फाइनल नवंबर तक तैयार हो जाएगी डिजाइन सबसे पहले सांगानेर एलिवेटेड का काम होगा शुरू.

08:25 AM

Rajasthan Live News:
क्षेत्र में जमकर बरसे बादल, देर रात से सुबह तक जारी है क्षेत्र में बरसात, तेज बरसात से निचले इलाकों में भरा पानी, रतनगढ, सादुलपुर, चूरू सहित जिले में कई जगह हुई बरसात, रतनगढ में स्टेशन रोड़ व मुख्य बाजारों सहित निचले इलाकों के भरा पानी, किसानों के चहरे पर छाई खुशी.

07:34 AM

Rajasthan Live News:
सदन में बजट पर जारी रहेगी चर्चा,बजट पर सामान्य वाद विवाद रहेगा जारी,पक्ष विपक्ष के सदस्य बजट पर रखेंगे सदन में अपनी बात.

06:59 AM

Rajasthan Live News: विधानसभा में आज
मंत्री झाबर सिंह खर्रा रखेंगे UDH विभाग की 17 अधिसूचनाएं. सदन के पटल पर रखे जाएंगे वार्षिक प्रतिवेदन . मंत्री ओटाराम देवासी रखेंगे वार्षिक प्रतिवेदन.  महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना का वार्षिक प्रतिवेदन . BAC का प्रतिवेदन रखा जायेगा पटल पर.

06:41 AM

Rajasthan Live News:
विधानसभा में आज.मंत्री झाबर सिंह खर्रा रखेंगे UDH विभाग की 17 अधिसूचनाएं.सदन के पटल पर रखे जाएंगे वार्षिक प्रतिवेदन .मंत्री ओटाराम देवासी रखेंगे वार्षिक प्रतिवेदन. महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना का वार्षिक प्रतिवेदन . BAC का प्रतिवेदन रखा जायेगा पटल पर.

06:19 AM

Rajasthan Live News:

छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का धन्यवाद. सीएम भजनलाल ने जताया आभार.राजस्थान के बिजलीघरों को कोयले की आपूर्ति के लिए.पीईकेबी कोल ब्लॉक की 91.21 हेक्टेयर वनभूमि का.उपयोग करने की छत्तीसगढ़ सरकार ने दी अनुमति. इस अनुमति पर सीएम भजनलाल ने जताया आभार.

Trending news