टोंक: कड़े से झूलकर विवाहिता ने किया सुसाइड, मानसिक रूप से थी बीमार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411261

टोंक: कड़े से झूलकर विवाहिता ने किया सुसाइड, मानसिक रूप से थी बीमार

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कायमखानी मोहल्ले की गुलफ्शां (25) पत्नी रफीक उर्फ छोटू मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर थी. आज सुबह करीब साढ़े दस बजे गुलफ्शां ने घर में दुपट्टे से गले में फंदा बनाकर कड़े पर झूल गई. सुसाइड करते समय दर्द से वह चिल्लाई तो परिजन भागकर घर में गये तो वह कड़े से लटकी मिली. 

टोंक: कड़े से झूलकर विवाहिता ने किया सुसाइड, मानसिक रूप से थी बीमार

Tonk: टोंक में कोतवाली थाना क्षेत्र के कायमखानी मोहल्ले में आज महिला ने गले में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

बाद में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया. महिला की शादी के 7 साल पूरे नहीं होने से इस पूरे मामले की जांच एसडीएम गिरधर करेंगे.

यह भी पढे़ं- Weather Today: दिवाली के बाद राजस्थान में बदलने लगा मौसम, रात में कई जिलों में गिरा तापमान

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कायमखानी मोहल्ले की गुलफ्शां (25) पत्नी रफीक उर्फ छोटू मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर थी. आज सुबह करीब साढ़े दस बजे गुलफ्शां ने घर में दुपट्टे से गले में फंदा बनाकर कड़े पर झूल गई. सुसाइड करते समय दर्द से वह चिल्लाई तो परिजन भागकर घर में गये तो वह कड़े से लटकी मिली. बाद में उसे नीचे उतारा कर अस्पताल ले जाते, उससे पहले ही उसकी मौत हो गई. यह देख कोहराम मच गया. 

इसकी सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल ले गई. जहां उसे डॉक्टर ने औपचारिक रूप से मृत घोषित कर दिया. इस दौरान SDM गिरधर भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

यह भी पढे़ं- CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

महिला मानसिक रूप से बीमार 
फिलहाल इस मामले में ससुराल और पीहर पक्ष की ओर से रिपोर्ट नहीं मिली है. सामने आया है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी, जिसका उपचार चल रहा था. पुलिस ने दोपहर को पोस्टमार्टम करवा कर शव पति को सुपुर्द कर दिया गया.

Reporter- Purushottam Joshi

 

Trending news