टोंक न्यूज: बिजली का तार टूटकर गिरने से युवक की मौत,ग्रामीणों ने दिया धरना
Advertisement

टोंक न्यूज: बिजली का तार टूटकर गिरने से युवक की मौत,ग्रामीणों ने दिया धरना

Tonk News: टोंक के डीडवाना, टोकी चंद्राई गांव से बड़ी खबर है, बता दें कि यहां बिजली का तार टूटकर युवक के सिर पर गिरने से उसकी मौत हो गई है.इस मामले को लेकर ग्रामीण गुस्से में हैं. प्रदर्शन किया है.

टोंक न्यूज: बिजली का तार टूटकर गिरने से युवक की मौत,ग्रामीणों ने दिया धरना

Tonk News: टोंक के डीडवाना, टोकी चंद्राई गांव में एक युवक की करंट से मौत हो गई. विद्युत विभाग के खिलाफ गुस्साए ग्रामीणों ने लाडनूं की सरकारी अस्पताल के सामने से गुजरने वाली रोड को जाम कर दिया. सरकारी नौकरी सहित विभिन्न मांगों को लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है.

  लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया

जानकारी के बाद एसडीएम सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. जानकारी के लिए बता दें कि लाडनूं थाना क्षेत्र के टोकी चंद्राई गांव में बुधवार रात्रि को भैराराम नामक युवक बाइक पर सवार होकर पत्नी दुर्गा के साथ खेत जा रहा था. इस दौरान बिजली का तार टूट कर गिर गया. घटना के बाद भैराराम सारण को लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया.

 हादसे के दौरान हल्की चोंटे आईं

 यहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. भैराराम की पत्नी पत्नी को भी हादसे के दौरान हल्की चोंटे आई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया.आज गुरुवार को बड़ी संख्या में अस्पताल परिसर में ग्रामीण पहुंचे और मोर्चरी के बाहर धरना दे दिया.

विद्युत विभाग के खिलाफ मामला दर्ज

 धरने की जानकारी मिलने के बाद लाडनूं उपखंड अधिकारी सूप्रिया कालेर,डीएसपी राजेंद्र बुरड़क, सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान ग्रामीण ने पीड़ित पक्ष की तरफ से परिवार में एक सरकारी नौकरी,50 लाख रुपए का मुआवजा और विद्युत विभाग के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग रखी.लेकिन सहमति नहीं बन पाई. ऐसे में ग्रामीणो ने अस्पताल के बाहर स्टेशन रोड को जाम कर दिया जोकि  फिलहाल जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: X पर पॉलिटिकल वॉर, राजेंद्र राठौड़ और गोविंद सिंह डोटासरा ने शायराना अंदाज में कसा तंज

 

Trending news