टोंक: पूर्व विधायक ने व्यापारियों और लोगों को दी दिवाली की शुभकामनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409975

टोंक: पूर्व विधायक ने व्यापारियों और लोगों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

 कोरोना महामारी के बाद बाजारों में 2 साल बाद रौनक देखने को मिली जिसमें दीपावली को लेकर आमजन ने खरीदारी बाजार सजे कई दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बेहतरीन तरीके से सजाई ओर दीपावली का त्योहार नवाबी नगरी टोंक में हर्षोल्लास के साथ मनाया एक दूसरे को गले लगाया और मिठाइयां बांटी.

टोंक: पूर्व विधायक ने व्यापारियों और लोगों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

 

टोंक: कोरोना महामारी के बाद बाजारों में 2 साल बाद रौनक देखने को मिली जिसमें दीपावली को लेकर आमजन ने खरीदारी बाजार सजे कई दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बेहतरीन तरीके से सजाई ओर दीपावली का त्योहार नवाबी नगरी टोंक में हर्षोल्लास के साथ मनाया एक दूसरे को गले लगाया और मिठाइयां बांटी.

इसी दौरान टोंक के पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता अपनी पूरी टीम के साथ व्यापारियों से जन संपर्क किया और दीपावली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि दिवाली की पूर्व संध्या पर भारत की शानदार जीत से देश वासियों को डबल खुशी का तोहफा मिला है. दिवाली मनाने का मजा और बढ़ गया. 

जिसमें टोंक के आगामी चुनाव की भी झलक देखने को मिली गंगा जमना तहजीब का ये टोंक शहर जिसमे सभी धर्मों के लोगों ने एक दूसरे को दीपावली की बधाई दी और मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया टोंक घंटाघर से पांच बत्ती तक सजावट की गई लेकिन देखने वाली बात ये रही टोंक में काफिला बाज़ार को सजावट से दूर रखा गया, जिसमें नगर परिषद् टोंक ने भी इस सजावट से दूरी बनाकर रखी सजावट नोषे मिया का पुल से बड़ा कुआ तक देखने को मिली बाज़ार में सैकड़ों की तादात में भीड़ उमड़ पड़ी.

इसी बीच टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी ने नेतृत्व में टोंक में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस उप अधीक्षक सलेह मोहम्मद, व टोंक शहर कोतवाल जितेंद्र सिंह चारण, पुरानी टोंक थाना अधिकारी उदय सिंह व उनकी टीम ने शरारत करने वाले व्यक्तियों को भरे बाज़ार में पकड़ कर थाने का रुख करवाया जिससे शहर में बेहतरीन कानून व्यवस्था बनी रही.

Reporter Purushottam joshi

Trending news