राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने किए श्रीजी महाराज के दर्शन, जयपुर धरने पर किया कटाक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1664304

राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने किए श्रीजी महाराज के दर्शन, जयपुर धरने पर किया कटाक्ष

राजस्थान सरकार में राजस्व मंत्री रामलाल जाट, टोंक जिले के मालपुरा उपखंड क्षेत्र में मीडिया से बातचीत में भाजपा पर लाशों पर राजनीति करने का आरोप रामलाल जाट ने लगाया और आगामी विधानसभा चुनावों में सरकार के रिपीट होने की बात कही.

राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने किए श्रीजी महाराज के दर्शन, जयपुर धरने पर किया कटाक्ष

Tonk News : राजस्व मंत्री रामलाल जाट, टोंक जिले के मालपुरा उपखंड क्षेत्र के धार्मिक दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होने हनुतिया बालाजी धाम के दर्शन कर पूजा अर्चना की. इसके बाद विश्व प्रसिद्ध डिग्गी कस्बे के कल्याणधणी के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की और प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की.

राजस्व मंत्री रामलाल जाट, टोंक जिले के मालपुरा उपखंड क्षेत्र में मीडिया से बातचीत में भाजपा पर लाशों पर राजनीति करने का आरोप रामलाल जाट ने लगाया और आगामी विधानसभा चुनावों में सरकार के रिपीट होने की बात कही.

पायलट-गहलोत विवाद पर नाम लेकर नसीहत देते हुए रामलाल जाट ने कहा कि गहलोत जी भी कांग्रेस की विचारधारा पर काम कर रहे हैं. पायलट जी ने भी उसी विचारधारा पर काम किया. लेकिन जरूरत है कि दोनों मिलकर आमजन को राहत देने और पार्टी को मजबूत करने का काम करें.

आपको बता दें कि शनिवार को राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने टोंक के जयसिंहपुरा स्थित हनुतिया बालाजी महाराज के दर्शन करने पहुंचे जिसके बाद  डिग्री श्रीजी महाराज की नगरी में श्रीजी महाराज के दर्शन भी रामलाल जाट ने किये.

 रामलाल जाट ने बताया कि महंगाई राहत कैंपों की सफलता और क्षेत्र में अमन चैन हो इसी को लेकर आखातीज परशुराम जन्मोत्सव और ईद के मौके पर श्रीजी महाराज के दर्शन करने पहुचें है.

ग्राम सेवक से लेकर अधिकारियों तक की चल रही हड़ताल पर बोलते हुए, मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि हड़ताल करने और मांग करने का सबको अधिकार है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से समय-समय पर इनकी मांगों को हमेशा पूरा किया जाता रहा है.

मंत्री ने कहा कि सरकार का ध्यान आकर्षित कराना अच्छी बात है, लेकिन इन लोगों को सरकार का साथ देकर महंगाई राहत कैंपों में कार्य कर जनता को महंगाई से राहत दिलाने चाहिए..

जाट ने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम समेत पटवारी ग्राम सेवक, एलडीसी ,यूडीसी इत्यादि पद जो काफी समय से रिक्त चल रहे थे. उन सब पदों पर नियुक्तियां की गयी है.

मंत्री रामलाल जाट ने बताया कि जो नए कर्मचारी नियुक्त हुए हैं, उनका पुराने कर्मचारियों को सहयोग कर. महंगाई राहत कैंपों की सफलता को अधिकाधिक अर्जित कराना चाहिए.

मंत्री रामलाल जाट ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कर्मचारियों को काम पर लौट कर महंगाई राहत कैंपों ट में काम कर सफलता हासिल कर आनी चाहिए.

वहीं नए जिले बनाने को लेकर और मालपुरा जिला बनाने को लेकर मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि सरकार द्वारा राम लुभाया कमेटी बनाई गयी है. वही नए जिले और नए संभाग बनाने को लेकर भी विचार-विमर्श चल रहा है.

मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि जिला बनाने को लेकर जो भी तर्क संगत मांगे हैं, उनको स्वीकार किया जाएगा. वहीं बीजेपी नेताओं पर मंत्री रामलाल जाट ने बात करते हुए कहा कि बीजेपी की आदत लाशों पर राजनीति करने की रही है.

जयपुर में किरोड़ी लाल मीणा और बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ पर कटाक्ष करते मंत्री ने कहा कि उन्हें धरने पर महंगाई राहत कैंपों में अगर कोई कमी हो तो उस पर बैठना चाहिए, जिससे जनता को महंगाई से राहत मिल सके.

वहीं राहुल गांधी की सद्भावना यात्रा को लेकर मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि मोदी जी के द्वारा जो उनके वादे पूरे नहीं किए गए और देश में महंगाई का आलम बढ़ गया . उसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने वादे याद दिलाने के लिए राहुल गांधी जी ने पैदल मार्च पूरे देश में निकाला था.

Trending news