Tonk News: टोंक में सूने मकान से साढ़े तीन लाख की चोरी,CCTV खंगाल रही पुलिस
Advertisement

Tonk News: टोंक में सूने मकान से साढ़े तीन लाख की चोरी,CCTV खंगाल रही पुलिस

Tonk News: टोंक सदर थाना क्षेत्र में सूने मकान से साढ़े तीन लाख रुपए की चोरी की गई है. ज्वेलरी समेत नगदी चोरों ने पार कर दिया है.चोरी की घटना के बाद लोगों में गुस्सा बना हुआ है. 

 

टोंक में सूने मकान से साढ़े तीन लाख की चोरी.

Tonk News: टोंक के सदर थाना क्षेत्र में रविवार को अज्ञात बदमाशों ने बमोर रोड़ की ओर एक सूने मकान में घुसकर एक लाख दस हजार रुपए समेत करीब साढ़े तीन लाख के जेवरों की चोरी की है. इसका पता शाम को मकान मालकिन के घर आने पर सामान बिखरा पड़ा होने पर चला.उसने जेवरों को खंगला तो वे नजर नहीं आए. बाद में इसकी सूचना सदर थान पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है.

CCTV खंगाल रही पुलिस

पुलिस चोरों की तलाश ले लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है.सदर थानाधिकारी बृजमोहन कविया ने बताया कि शाम करीब साढ़े पांच बजे बमोर रोड़ निवासी गणेश सैनी के मकान में चोरी होने की सूचना मिली.उसके बाद मौके पर पहुंच कर पीड़ित और उसके परिजनों व आस-पास के लोगों से जानकारी ली. चोरों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे है.

पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है

दूसरी ओर पीड़ित गणेश सैनी ने बताया कि दोपहर को वह सरपंच कॉलोनी में गया था. उसकी पत्नी सामने ही उसकी जेठानी के घर परिवारिक काम से गई हुई थी. शाम को 5 बजे के करीब पत्नी वापस मकान में पहुंची तो सामान बिखरा मिला. पीड़ित ने बताया कि घर से एक लाख दस हजार रुपए नकदी के साथ-साथ ही चांदी के कडिया, क​डूले, कनकती के साथ ही सोने का मंगलसूत्र व टोपिस आदि जेवर चोरी हो गए.करीब साढ़े तीन लाख की नगदी,जेवर चोरी हुई है.स्थानीय लोगों ने बताया कि बमोर रोड़ पर आए-दिन चोरियों की वारदात होने के बावजूद पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास की पत्नी हैं मंजू शर्मा, जयपुर से अजमेर पहुंची ACB की टीम, RPSC मेंबर्स पर लटक रही जांच की तलवार

 

Trending news