एक सप्ताह बाद भी लापता छात्रा निधि जैन का सुराग नहीं, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा
Advertisement

एक सप्ताह बाद भी लापता छात्रा निधि जैन का सुराग नहीं, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

टोडाराय सिंह क्षेत्र में लापता छात्रा निधि जैन का 1 सप्ताह बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है. पुलिस की कार्यप्रणाली से जैन समाज और आम लोगों में रोष व्याप्त है. लोगों ने उपखंड कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की.

एक सप्ताह बाद भी लापता छात्रा निधि जैन का सुराग नहीं, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

टोंक: टोडाराय सिंह क्षेत्र में लापता छात्रा निधि जैन का 1 सप्ताह बाद भी पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है. पुलिस की कार्यप्रणाली से जैन समाज और आम लोगों में रोष व्याप्त है. लोगों ने उपखंड कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी की. साथ ही 24 घंटे में छात्रा के दस्तयाब नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी.

बुधवार को शहर के माणक चौक में एकत्रित सर्व समाज के लोगों ने रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचे, जहां पर पहले से तैनात वृत्ता अधिकारी मालपुरा सुशील मान व अन्य थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया तथा भीड़ को देखते हुए एसडीएम कार्यालय परिसर के मेन गेट को बंद कर दिया गया. 

24 घंटे में लड़की नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी

ऐसे में करीब आधे घंटे तक आक्रोशित लोगों व पुलिस एवं प्रशासन के बीच तनातनी देखी गई. आखिर उपाधीक्षक मालपुरा सूची मान एवं एसडीएम मूवी आंसर द्वारा 24 घंटे की समय अवधि को बढ़ाकर आगामी 3 दिन का समय मांगा गया. बड़ी संख्या में लोगों ने एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा तथा कार्रवाई की मांग की गई.

आक्रोशित लोगों द्वारा एसडीएम कार्यालय पहुंचकर जमकर पुलिस एवं प्रशासन के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की तथा अल्टीमेटली 24 घंटे में छात्रा निधि जैन के बरामद नहीं होने पर जिले भर में आंदोलन की चेतावनी दे दी. इस दौरान छात्र संघ कॉलेज इकाई अध्यक्ष एवं पदाधिकारी तथा बड़ी संख्या में कॉलेज छात्र भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: हनुमानगढ़: पति-पत्नी के पास से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद, पुलिस तफ्तीश में जुटी

घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी छात्रा

इस पर आक्रोशित लोगों ने आगामी 2 दिसंबर शाम 5 बजे तक का समय देकर पुलिस को बरामदगी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. गौरतलब है कि 23 नवंबर को सुबह 9:30 बजे छात्रा कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. लेकिन वह हमेशा की तरह दोपहर 3 बजे तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों में कालेज जाकर इसकी तलाशी ली. जहां पता लगा कि वह कालेज नहीं आई इस पर तत्काल छात्रा के पिता मुकेश कुमार जैन ने थाना पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

Reporter- Purshottam Joshi

Trending news