Tonk News: मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे बनस्थली विद्यापीठ, 87वां वार्षिकोत्सव का आयोजन
Advertisement

Tonk News: मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे बनस्थली विद्यापीठ, 87वां वार्षिकोत्सव का आयोजन

Tonk News: टोंक में बनस्थली विद्यापीठ में आयोजित 87वां वार्षिकोत्सवों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हुआ. मुख्यमंत्री ने जयपुर के करीब 6 मार्गों के नामकरण विद्यापीठ के संस्थापकों के नाम करने पर खुद को गौरवान्वित बताया.

Tonk News: मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे बनस्थली विद्यापीठ, 87वां वार्षिकोत्सव का आयोजन

Tonk News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashook Gehlot) ने आज बनस्थली विद्यापीठ ( Banasthali Vidyapith) में आयोजित 87वाँ वार्षिकोत्सवों में शिरकत की. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत( CM Ashook Gehlot)  का हैलीपेड पर कुलपति ईना आदित्य शास्त्री और अध्यक्ष सिद्धार्थ शास्त्री ने अगुवानी की. इसके बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने श्री शांताबाई कुटिर का अवलोकन किया और विद्यापीठ के संस्थापकों को याद कर नमन किया. 

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लक्ष्मीबाई परेड ग्राउंड में झंडारोहण कर बनस्थली की छात्राओं के परेड की सलामी ली. इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वार्षिकोत्सव के मुख्य समारोह में शिकरत की जहां मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) के मामले में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. कहा कि जो कुछ केंद्र सरकार कर रही है वो लोकतंत्र और संविधान के लिए बड़ा खतरा.

नए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के बदले जाने पर गहलोत ने ली चुटकी
देश में संविधान को बचाने की जरूरत है. वहीं हाल ही में प्रदेश में बनाए गए 19 नए जिलों को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए कहा कि जितने छोटे जिले होंगे उतना ही विकास तेज होगा. प्रशासनिक काम काज और योजनाओं को अमली जामा पहनाया जाएगा. साथ ही हाल ही में बनाए गए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के बदले जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कितने ही प्रदेशाध्यक्ष बदले जाए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. भाजपा सिर्फ तोड़ने और बांटने की राजनीति करते हैं.

यह भी  पढ़ें- Rajasthan news: गहलोत सरकार ने की इस नए विभाग की स्थापना, जानिए आपके कैसै आयेगा ये काम

जयपुर के करीब 6 मार्गों के नामकरण विद्यापीठ के संस्थापकों के नाम 
विद्यापीठ की कुलपति प्रोफेसर ईना आदित्य शास्त्री ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि उनका विद्यापीठ से पुराना नाता रहा है. वो हमेशा विद्यापीठ के कार्यों की सराहना करते हैं. साथ ही जयपुर के करीब 6 मार्गों के नामकरण विद्यापीठ के संस्थापकों के नाम से करने पर खुद को गौरवान्वित बताया. वहीं विद्यापीठ के अध्यक्ष सिद्धार्थ शास्त्री और अंशुमान शास्त्री ने भी मुख्यमंत्री गहलोत की खुलकर तारीफ की है. 

यह भी  पढ़ें- Rajasthan- पूर्व पंचायती राज मंत्री का नए जिलों को लेकर पर तंज, कहा-चुनाव आने पर कुछ न कुछ रेवड़ियां बांटते है

Trending news