श्रीगंगानगर में पुलिस ने मजबूत की मोर्चेबंदी, क्राइम पर कंट्रोल के लिए बनाया ये प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1593244

श्रीगंगानगर में पुलिस ने मजबूत की मोर्चेबंदी, क्राइम पर कंट्रोल के लिए बनाया ये प्लान

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए संगठित अपराध और गैर कानूनी गतिविधियों को रोकने के लिये पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के आदेशानुसार अनूपगढ़ क्षेत्र में नाकबंदी की. अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षा की दृष्टि से भी अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा जांच की गई.

श्रीगंगानगर में पुलिस ने मजबूत की मोर्चेबंदी, क्राइम पर कंट्रोल के लिए बनाया ये प्लान

Sriganganagar News: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार अनूपगढ़ क्षेत्र में संगठित अपराध,बढ़ रहे नशे,चोरियां और अन्य गैर कानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा बुधवार रात कई स्थानों पर नाकाबंदी की गई और क्षेत्र में गश्त भी की गई. नाकाबंदी और गश्त के दौरान पुलिस प्रशासन के द्वारा वाहनों की सघनता से जांच की गई तथा भीड़भाड़ वाले क्षेत्र से अनावश्यक रूप से खड़े युवकों को भी हटाया गया. अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सुरक्षा की दृष्टि से भी अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांवों में भी जांच की गई. सीमा पर बसे गाँवो के ग्रामीणों से सहयोग की अपील भी की गई.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख और पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग के निर्देशानुसार क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने का पुलिस प्रशासन के द्वारा प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात्रि तक अनूपगढ़ के शहीद उधम सिंह चौक,शहीद भगत सिंह चौक, अम्बेडकर चौक, बस स्टैंड पर नाकाबन्दी की गई. बढ़ते अपराधों की रोकथाम के लिए नाकाबंदी के दौरान वाहनों की सघनता पर जांच की गई और वाहन चालकों को यातायात नियमों की पालन करने के लिए भी निर्देशित किया गया.

थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि संगठित अपराधों और नशे की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार गश्त की जा रही है. बुधवार देर रात्रि तक पुलिस के द्वारा मुख्य बाजार, राजकीय चिकित्सालय, प्रेम नगर, मॉडल स्कूल रोड, वेयर हाउस रोड, आईटीआई रोड पर पुलिस टीम के द्वारा गस्त की गई. उन्होंने बताया कि कुछ युवक अनावश्यक रूप से पब्लिक पार्क के पास खड़े थे उन्हें वहां से आवश्यक निर्देश देकर हटाया गया.

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांवों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी पुलिस प्रशासन के द्वारा गांवों में गश्त की जा रही है. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांवों में गश्त के दौरान ग्रामीणों से अपील की गई है कि सीमा पर बसे गांवों में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें.

Trending news