राजस्थान के इस इलाके में नशे के दलदल में युवा,90 प्रतिशत से अधिक NDPS एक्ट में गिरफ्तार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1821742

राजस्थान के इस इलाके में नशे के दलदल में युवा,90 प्रतिशत से अधिक NDPS एक्ट में गिरफ्तार

Rajasthan Crime: पुलिस ने 52.8 ग्राम अफीम सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गश्त के दौरान दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

राजस्थान के इस इलाके में नशे के दलदल में युवा,90 प्रतिशत से अधिक NDPS एक्ट में गिरफ्तार

Anupgarh, Sriganganagar:अनूपगढ़ क्षेत्र के युवा नशे की दलदल में धंसते जा रहे है.स्थानीय उपकारागृह में 90 प्रतिशत से अधिक एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार आरोपी युवा ही है.ऐसे ही दो युवाओं को अनूपग़ढ़ पुलिस थाने के थाना अधिकारी ईश्वरचंद ने गश्त के दौरान शुक्रवार शाम को 52.8 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. 

दोनों युवा लगभग 5-6 माह पहले ही बालिग हुए थे. अनूपगढ़ पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार देर रात मामला दर्ज किया गया है.मामले की जांच रामसिंहपुर थाना प्रभारी रचना बिश्नोई को सौंपी गई है. पूछताछ में पता चलेगा कि यह अफीम किस व्यक्ति से खरीदकर लाए थे. प्रकरण में आगामी कार्रवाई रामसिंहपुर पुलिस की तरफ से की जाएगी.

जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार चलाया अभियान

थानाधिकारी ईश्वर चंद जांगिड ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार के निर्देशानुसार जिले में नशा मुक्ति के लिए अभियान चलाया गया हैं.जिसमे एनडीपीएस एक्ट में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 52.8 बरामद अफीम बरामद की है.दोनों आरोपी आस पास के गांवों से हैं. आरोपियों को पुलिस ने बस स्टैंड के पास गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी ईश्वर चंद जांगिड ने बताया कि शुक्रवार को गश्त के दौरान पुलिस बस स्टैंड के पास पहुंची तो दशहरा ग्राउंड के पास एक तरफ डिवाइडर तथा एक तरफ बस होने के कारण पुलिस वाहन के आगे एक मोटरसाइकिल आ कर रुक गई,जिस पर दो युवक सवार थे. इसी दौरान मोटरसाइकिल के पीछे बैठा युवक ने वाहन को अचानक अपने आगे आकर रुकने पर बहस के इरादे से आ गया.

भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने दबोच लिया

मौके पर पुलिस वाहन को देखकर युवक ने भागने का प्रयास किया.जिसे कुछ हो दूरी पर पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ करने पर दोनों युवक घबरा गए.तलाशी लेने पर दोनों युवकों के पास से 52.8 ग्राम अफीम बरामद हुई.पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना नाम रवि जाखड़ पुत्र बलराम जाखड़ निवासी 12 एनडी नाहरावाली व शीशपाल पुत्र भगवान दास निवासी 15 एलएम बताया.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है.वहीं मामले को एनडीपीएस एक्ट में दर्ज कर जांच रामसिंहपुर पुलिस थाना प्रभारी रचना बिश्नोई को सौंपी गई है. पुलिस ने बताया कि दोनों जिस मोटरसाइकिल पर सवार थे,मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया गया हैं.

ये भी पढ़ें

वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग

क्या बीयर या वोदका पीने से घट जाएगा स्पर्म काउंट, जानिए जवाब

एक कप गुड़ की चाय और बढ़ते वजन के साथ इन रोगों को कहिए बाय-बाय

जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा

Trending news