दो बहनों के इकलौते भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां और बहन रो-रो कर बेहोश
Advertisement

दो बहनों के इकलौते भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां और बहन रो-रो कर बेहोश

दो बहनों के इकलौते भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  मृतक की मां और बहन का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक सुधीर के पिता महेंद्र कुमार ट्रक ड्राइवर है और वह कल से ही ट्रक लेकर अजमेर गए हुए हैं. 

 

दो बहनों के इकलौते भाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मां और बहन रो-रो कर बेहोश

Anupgarh: अनूपगढ़ वार्ड नंबर 19 में सोमवार देर रात्रि 24 वर्षीय एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उस समय युवक की मां अकेली घर पर थी. मृतक सुधीर कुमार ने किन कारणों से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक दो बहनों का इकलौता भाई था. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस थाने के एएसआई पृथ्वी सिंह मौके पर पहुंचे और पड़ोसियों की मदद से शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा.एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया कि मृतक के पिता ट्रक ड्राइवर हैं और वह अजमेर गए हुए हैं उनके आने के बाद ही आगामी कार्रवाई होगी.

जवान बेटे को फांसी के फंदे पर लटकता देख मां का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं सूचना मिलने पर मृतक की एक बहन भी अपने मायके पहुंच गई.मृतक सुधीर कुमार का शव देखकर मां और बहन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है दोनों ही बार-बार बेहोश रही है.

मृतक सुधीर कुमार(24) पुत्र महेंद्र कुमार की मां ने बिलखते हुए बताया कि सुधीर गांव पतरोड़ा में एक कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर कार्य करता था. सोमवार रात्रि लगभग 12 बजे तक सुधीर अपने कमरे में मोबाइल चला रहा था. आज सुबह लगभग 10 बजे तक जब सुधीर नहीं उठा तो उसकी मां ने सुधीर के कमरे का दरवाजा खटखटाया मगर वहां से किसी भी तरह की कोई आवाज नहीं आई.

इस पर सुधीर की मां ने जब कमरे की खिड़की से अंदर देखा तो सुधीर फांसी का फंदा लगाकर पंखे के हुक से लटक रहा था. यह दृश्य देखते ही सुधीर की मां के होश उड़ गए और उसने जोर जोर से रोना शुरू कर दिया. शोर सुनकर पड़ोसी भी मृतक के घर पहुंच गए और इसकी सूचना मृतक की बहन पूनम को दी गई जो कि सूरतगढ़ में विवाहित है. सूचना मिलने पर पूनम भी अपने ससुराल से अनूपगढ़ आ गई.

मृतक ने फांसी लगाने से पहले उतारा था पंखा

मिली जानकारी के अनुसार मृतक सुधीर ने फांसी का फंदा लगाने से पहले कमरे की छत पर लगा हुआ पंखा उतारा और उसके बाद पंखे के हुक में साफा डालकर अपने गले में फांसी का फंदा लगा लिया. प्रथम दृष्टया से लग रहा है कि सुधीर ने यह फांसी रात्रि करीब 1 और 2 के बीच में लगाई होगी.

मृतक दो बहनों का था इकलौता भाई

मृतक सुधीर के पिता महेंद्र कुमार ट्रक ड्राइवर है और वह कल से ही ट्रक लेकर अजमेर गए हुए हैं. मृतक सुधीर के दो बहने हैं. बड़ी बहन पूनम का विवाह सूरतगढ़ में हुआ है जबकि छोटी बहन ज्योति चंडीगढ़ में बीटेक कर रही है. मृतक के पिता महेंद्र को जब इस हादसे की जानकारी मिली तो वह अजमेर से अनूपगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं.

मां-बाप का इकलौता सहारा छीना

सुधीर की आकस्मिक मौत के कारण मां का रो रो कर बुरा हाल है. मां रोते-रोते बार बार भगवान से यही कह रही है कि भगवान ने उनका आखिरी सहारा भी छीन लिया है.

पुलिस पहुंची मौके पर

पड़ोसियों के द्वारा इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई सूचना मिलने पर एएसआई पृथ्वी सिंह मौके पर पहुंचे और पड़ोसियों की मदद से शव को नीचे उतारा.एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया कि मृतक के पिता घर पर नहीं होने के कारण शव अभी तक घर पर ही रखा हुआ है. मृतक के पिता के आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

 

Trending news