रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे
Advertisement

रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

sriganganagar,Raisinghnagar news: पाकिस्तान से मंगाई गई करीब 60 करोड रुपए की हेरोइन बरामदगी के मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया.संयुक्त नाकाबंदी कार्रवाई में दो मोटरसाईकिल पर सवार चार तस्कर के जरिए बॉर्डर पार से ड्रोन द्वारा मगवाई गई अवैध मादक पदार्थ 12 किलो हेरोइन जब्त की गई थी.

रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

 sriganganagar,Raisinghnagar news: पाकिस्तान से मंगाई गई करीब 60 करोड रुपए की हेरोइन बरामदगी के मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया .जांच अधिकारी फूलचंद शर्मा द्वारा आज आरोपियों को एडीजे कोर्ट में पेश किया गया .जहां कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक रिमांड पर भेजने के आदेश दिए गए हैं .

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

गौरतलब है कि इस मामले में लॉरस गैंग के गुर्गो को गिरफ्तार किया गया है. जिला पुलिस, बीएसएफ, सीआईडी की संयुक्त नाकाबंदी कार्रवाई में दो मोटरसाईकिल पर सवार चार तस्कर द्वारा बॉर्डर पार से ड्रोन द्वारा मगवाई गई अवैध मादक पदार्थ 12 किलो हेरोइन सहित सुरेन्द्र उर्फ सोनू निवासी बीझबायला , कुलदीप सिंह उर्फ संदीप उर्फ सिमरजीत सिंह निवासी अमृतसर पंजाब व . पुनीत काजला निवासी चक 23 DWD रावतसर हनुमानगढ को गिरफ्तार किया गया था तथा मौका से चौथा आरोपी सुनील पुत्र रामचन्द्र बिश्नोई निवासी 12 TK, रायसिंहनगर भाग गया था.

 घटना के संबंध दर्ज प्रकरण समेजा कोठी के दौरानें अनुसंधान प्रकरण में फरार आरोपी सुनील उर्फ अनू निवासी वार्ड 12 TK रायसिंहनगर व एक अन्य आरोपी संदीप सहारण निवासी चक 24 LNP लालगढ जाटान श्रीगगांनगर को गिरफ्तार किया गया था. आरोपी संदीप सहारण लालगढ जाटन थाना का हिस्ट्रीशीटर है। मामले में दो आरोपी पहले से पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं वहीं पुलिस द्वारा मामले में गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है इन आरोपियों के तार पाकिस्तान से जुड़े हुए हैं जो हेरोइन तस्करी के नेटवर्क से जुड़े हुए हैं. वही जानकारी में आया है कि एक तस्कर लगातार पाकिस्तान से हीरोइन तस्करी के मामले में लगातार संपर्क में था तथा वह सीमावर्ती गांव से हेरोइन की सप्लाई लेने आया था तथा पुलिस नाकाबंदी में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

Trending news