sriganganagar: 4 साल की बच्ची पर निराश्रित पशुओं ने किया हमला, बच्ची के पिता एसडीएम से मिले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659912

sriganganagar: 4 साल की बच्ची पर निराश्रित पशुओं ने किया हमला, बच्ची के पिता एसडीएम से मिले

श्रीगंगानगर न्यूज: 4 साल की बच्ची पर निराश्रित पशुओं ने हमला कर दिया.बच्ची के पिता एसडीएम से मिले और एसडीएम के समक्ष पीड़ा व्यक्त की.एसडीएम ने बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दिए.

 

sriganganagar: 4 साल की बच्ची पर निराश्रित पशुओं ने किया हमला, बच्ची के पिता एसडीएम से मिले

Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ में रविवार को एक 4 वर्षीय बच्ची पर निराश्रित पशु ने हमला कर दिया था मगर इस घटना में 4 वर्षीय सान्वी को मामूली सी खरोच आई थी. सान्वी के पिता सुमेश चुघ ने एसडीएम प्रियंका तलानिया के समक्ष अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए निराश्रित और आवारा पशुओं की समस्या के समाधान की मांग की. इसके बाद उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया ने उपखंड कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक लेते हुए शहर में घूम रहे निराश्रित और आवारा पशुओं को गौशाला भिजवाने के लिए निर्देशित किया है. एसडीएम ने बताया कि अगर कोई पशुपालक अपने पालतू पशुओं को गलियों में छोड़ता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. एसडीएम ने निराश्रित और आवारा पशुओं की समस्या के समाधान के लिए नगरपालिका को आवश्यक निर्देश दिए है.

सान्वी के पिता ने व्यक्त की पीड़ा

4 वर्षीय सान्वी के पिता सुमेश चुघ ने आज उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया से मुलाकात कर अपनी पीड़ा व्यक्त की.सुमेश चुघ ने बताया कि शहर में यह घटना कोई मामूली घटना नहीं है. इस घटना में उसकी बच्ची की जान भी जा सकती थी.सुमेश चुघ ने उपखंड अधिकारी से मांग की है कि निराश्रित और आवारा पशुओं की समस्या का समाधान किया जाए ताकि ऐसी घटना किसी और के साथ घटित ना हो.

उपखंड अधिकारी ने बैठक कर दिया आवश्यक निर्देश

रविवार को ही घटना के बाद विधायक संतोष बावरी ने भी उपखंड अधिकारी से मिलकर समस्या के समाधान के लिए कहा था. आज बैठक के दौरान उपखंड अधिकारियों ने नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी संदीप बिश्नोई और पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान को निर्देशित किया कि शह  में घूम रहे निराश्रित और आवारा पशुओं को गोशाला भिजवाया जाए. अनूपगढ़ क्षेत्र में जितनी भी गौशाला संचालित है उन्हें भी गौशालाओं के पशुओं को बाहर नहीं छोड़ने के लिए पाबंद किया गया. उपखंड अधिकारी ने बताया कि अगर कोई भी पशुपालक अपने पालतू पशुओं को गली में छोड़ता है तो उन पशुओं को जब्त कर लिया जाएगा और पशुपालक पर जुर्माना लगाया जाएगा.

बैठक में यह रहे उपस्थित

उपखण्ड कार्यालय में आयोजित बैठक में उपखण्ड अधिकारी के अलावा विधायक संतोष बावरी, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई, उप निरीक्षक इमरान खान, गौशाला संचालक सोहनलाल नागपाल, प्रेम नागपाल तथा महेंद्र छाबड़ा,पशुपालन विभाग के चिकित्सक नरेंद्र नागपाल तथा नगरपालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान सहित अन्य गौशाला संचालक मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः

 राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

 

Trending news