Sri Ganganagar Crime News: पहले भाभी ने आग लगाकर की खुदखुशी, 4 महीने बाद ननद ने भी दे दी जान, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2193683

Sri Ganganagar Crime News: पहले भाभी ने आग लगाकर की खुदखुशी, 4 महीने बाद ननद ने भी दे दी जान, जानें पूरा मामला

Sri Ganganagar Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर में पहले भाभी ने खुद को आग लगाकर जान दे दी. इसके बाद ननद ने भी फांसी का फंदा लगाया और आत्महत्या कर ली. जानें पूरा मामला क्या है. 

Sri Ganganagar News

Sri Ganganagar Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां  गैंगरेप के बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक भाभी और ननद ने सुसाइड कर लिया. 

यह पूरा मामला सूरतगढ़ के राजियासर थाना इलाके के गांव सांवलसर का है. गैंगरेप के इस वारदात में लगभग करीब तीन महीने पहले भाभी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, ननद ने चार दिन पहले फांसी का फंदा लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली. इस मामले के आरोपी इनके गांव के तीन लड़के बताए जा रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार, मृतका ने भाई ने बताया कि पिछले कुछ समय गांव के तीन लड़के उसकी पत्नी को ब्लैकमेलिंग और परेशान कर रहे थे. इन लड़कों ने उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया था, जिसको वो वायरल करने की धमकी देते हुए उन्होंने कई बार उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे. 

वहीं, इसके बाद उन लड़कों ने पत्नी से उसकी ननद से भी बात करवाने के लिए दबाव बनाने लगे. ऐसे में मजबूर होकर उसने ननद से बात करवाई और उन युवकों ने भाभी की इज्जत की धमकी देते हुए उसे बुलाया और उसके साथ भी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 

इस तरह तीनों आरोपियों ने दोनों  महिलाओं के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, जिससे परेशान होकर पहले भाभी ने खुद को आग लगा ली, जिसे अस्पताल में भर्ती करावाया गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. ये मामला दिसंबर 2023 का है. 

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में आरोपियों ने भाभी की मौत के बाद ननद को लगातार परेशान करने लगे, जिससे परेशान होकर उनसे सारी बात घरवालों को बताई. 

इसकी शिकायत लेकर परिवार के लोग पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामला दर्ज किया. इस दौरान पुलिस पीड़िता के साथ ऐसे बरताव करते रहे, जैसे वो खुद आरोपी हो. वहीं, इन सब बातों से परेशान होकर पीड़िता के घरवाले गंगानगर एसपी गौरव यादव के पास गए. 

परिजनों ने सारा मामला एसपी को बताया, जिनके निर्देश पर मामले की जांच शुरू की हुई लेकिन इस मामले में लगातार पीड़िता से बदसलूकी होती रही लेकिन पीड़िता लगातार लड़ती रही और उसके आगे कानून को झुकना पड़ा. इस वारदात को लेकर तीन में से दो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर उन्हें जेल भी भेज गया. 

लेकिन अभी इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, तीसरा आरोपी एक मंत्री का रिश्तेदार बताया जा रहा है. ऐसे पीड़िता उसे सजा दिलाने के लिए लड़ती रही लेकिन उसका साथ किसी ने नहीं दिया. वहीं, इन सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने बीते तीन अप्रैल घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः Ajmer: ननद की वजह से भाभी ने की खुदकुशी, लिखा- अपना बसा नहीं पाई, मेरा भी घर उजाड़ दिया

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, बादल गरजने के साथ बारिश

Trending news