Sri Ganganagar News: गजसिंहपुर में युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस ने केस दर्ज करने से किया इनकार
Advertisement

Sri Ganganagar News: गजसिंहपुर में युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस ने केस दर्ज करने से किया इनकार

Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के गजसिंहपुर में आपसी रंजिश के कारण मुकेश नामक युवक पर उसके रिश्तेदारों के दो भाईयों ने हमला कर दिया. वहीं, युवक पुलिस के पास गया, तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

Sri Ganganagar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: श्रीगंगानगर जिले के गजसिंहपुर में संपत्ति बंटवारे की रंजिश के चलते योजनाबद्ध तरीके से युवक मुकेश पर रिश्तेदारों के दो भाईयों ने जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. घायल का कहना है कि पुलिस ने आश्वासन देते हुए कहा कि पहले जांच करेंगे, उसके बाद जरूरत पड़ी तो मुकदमा दर्ज करेंगे. जबकि उसका सिर फट गया. सिर के पीछे 5 टांके आए और एक टांका माथे पर आया है. इसके बावजूद यह अभी पुलिस के जांच का विषय बना हुआ है. 

दोनों भाइयों ने पीड़ित की जमकर की पिटाई
घायल मुकेश ने बताया कि 17 मार्च सुबह करीब साढ़े 11 बजे मुकेश बाजार में किसी दुकान के पास खड़ा था. इतने में मोहित कुमार आकर उसे अप शब्द बोलने लगा. जब मुकेश ने मोहित कुमार को घर पर ही बात करने को कहां, तो उसी वक्त जस कुमार जुनेजा आ गया. इसके बाद मोहित कुमार और जस कुमार जुनेजा दोनों भाईयों ने मुकेश कुमार का गला दबाकर उसे जमीन पर पटक-पटक कर उसकी जमकर पिटाई की. जान से मारने की नियत से उसका सिर सड़क पर दे मारा. इस दौरान बाजार में मौजूद लोगों ने दोनों भाईयों के चंगुल से युवक को छुड़ाया. इस बीच युवक मुकेश बुरी तरह से घायल हो गया. 

पुलिस ने जांच का विषय बताते हुए कर रही टालमटोल 
मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को राजकीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर घायल मुकेश सिर में पांच व माथे पर एक एक टांका आया. ‌घायल ने बताया कि दोनों भाइयों ने मेरे पापा को जान से मारने की धमकी दी है. घायल मुकेश ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने जांच का विषय बताते हुए टालमटोल कर रही है. गजसिंहपुर पुलिस की ओर से परिवादियों की सुनवाई नहीं हो रही है. न्याय के लिए युवक भटकने को मजबूर है.

ये भी पढ़ें- होली पर घर जाने की मिलेगी कंफर्म टिकट, इन राज्यों के लिए शुरू हुई स्पेशल ट्रेन...

Trending news