हंगामें की भेंट चढ़ी सूरतगढ़ पंचायत समिति की बैठक,जनप्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी
Advertisement

हंगामें की भेंट चढ़ी सूरतगढ़ पंचायत समिति की बैठक,जनप्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी

Suratgarh news: करीब 4 महीने बाद सूरतगढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की आज बैठक रखी गई. प्रधान और विधायक की मौजूदगी में शुरू हुई बैठक कुछ ही देर बाद हंगामें की भेंट चढ़ गई. 

जनप्रतिनिधियों ने जताई नाराजगी

Suratgarh news: करीब 4 महीने बाद सूरतगढ़ पंचायत समिति की साधारण सभा की आज बैठक रखी गई. प्रधान और विधायक की मौजूदगी में शुरू हुई बैठक कुछ ही देर बाद हंगामें की भेंट चढ़ गई. दरअसल, बिजली पानी के मुद्दे पर जनप्रतिनिधियों ने यह कहते हुए नाराजगी जताई कि बार-बार अवगत करवाने के बावजूद उनके गांव में समस्याएं बरकरार है.

BDO द्वारा समझाइश
वहीं बैठक में PHED के JEN स्तर के अधिकारीयों के पहुंचने पर भी जनप्रतिनिधि उखड़ गए और बैठक को स्थगित कर आगे किसी तारीख में आलाधिकारियों को बुलाकर फिर से बैठक का प्रस्ताव दिया. पंचायत समिति के BDO द्वारा समझाने पर भी बात नहीं बनी. 

जनप्रतिनिधि सभा भवन से बाहर आए
इसके बाद गुस्साए जनप्रतिनिधि सभा भवन से बाहर आ गए और ताला लगाकर नारेबाजी शुरू कर दी. इसके बाद तहसीलदार और डिस्कॉम के एक्सईएन के पहुंचने पर बैठक फिर से शुरू की गयी.

श्रीगंगानगर की और खबरें....

बस स्टैंड पर दर्दनाक सड़क हादसा

रायसिंहनगर रायसिंहनगर के मुकलावा बस स्टैंड पर दर्दनाक सड़क हादसे में एक जने की मौत हो गई है.मृतक की पहचान
7 वर्षिय बालक जयगोपाल निवासी 10 टीके निवासी के रूप में हुई है. घायल महिला भी इसी गांव की रहने वाली है.

पुलिस ने बताया कि मुकलावा क्षेत्र के 10 टीके निवासी 7 वर्षीय बालक गांव के अन्य महिलाओं में बच्चों के साथ गांव मुकलावा में बाबा रामदेव के मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रहे थे . मुकलावा बस स्टैंड पर उतरने के बाद कुछ ही दूरी पीछे से आ रही कार ने बालक को कुचल दिया तथा एक महिला को भी टक्कर मार दी. 

पुलिस ने बताया कि कार चालक की तलाश की जारी है. दुर्घटना के बाद कर चालक मौके से फरार हो गया. मृतक बालक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Trending news