रावला पुलिस की बड़ी लापरवाही, पेट दर्द के बहाने थाने के टॉयलेट से फरार हुए दो तस्कर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295398

रावला पुलिस की बड़ी लापरवाही, पेट दर्द के बहाने थाने के टॉयलेट से फरार हुए दो तस्कर

रावला पुलिस की लापरवाही के कारण एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार किए गए पंजाब के 2 आरोपी पुलिस थाने से फरार हो गए. आरोपी सुखा सिंह और आरोपी मेजर सिंह मंगलवार को रावला पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गए. दोनों आरोपियों के फरार होते ही पुलिस के होश उड़ गए.

रावला पुलिस की बड़ी लापरवाही, पेट दर्द के बहाने थाने के टॉयलेट से फरार हुए दो तस्कर

श्रीगंगानगर: रावला पुलिस की लापरवाही के कारण एनडीपीएस मामले में गिरफ्तार किए गए पंजाब के 2 आरोपी पुलिस थाने से फरार हो गए. आरोपी सुखा सिंह और आरोपी मेजर सिंह मंगलवार को रावला पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गए. दोनों आरोपियों के फरार होते ही पुलिस के होश उड़ गए. रावला एसएचओ आलोक सिंह चारण ने इसकी सूचना पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग को दी. सूचना मिलते ही जयदेव सियाग मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. हालांकि, दोनो आरोपी को ग्रामीणों की मदद से रावला की गलियों में भागते हुए पकड़ लिया गया है.

पुलिस उपाधीक्षक जयदेव से अधिक जानकारी देते हुए बताया कि रामसिंहपुर पुलिस के द्वारा कुछ दिनों पूर्व साढे 7 क्विंटल भीगे हुए पोस्त सहित पंजाब के दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपियों के खिलाफ रामसिंहपुर थाने में एनडीपीएस में मामला दर्ज कर लिया गया था. इस मामले की जांच रावला थानाधिकारी आलोक सिंह चारण को सौंपी गई थी.

यह भी पढ़ें: कचरों के ढेर पर बैठा जयपुर, निगम ग्रेटर में हररोज 500 से 600 शिकायतें हो रहीं दर्ज

बाथरूम जाने के बहाने दोनों टॉयलेट से हुए फरार

मंगलवार को आरोपी सुखा सिंह ने सन्तरी से पेट में दर्द का बहाना करते हुए शौच जाने की इच्छा जाहिर की. संतरी ने आरोपी सुखा सिंह को शौचालय में शौच के लिए भेज दिया. सुखा सिंह के साथ आरोपी मेजर सिंह भी शौचालय के बहाने चला गया. दोनों आरोपी मौका देखकर शौचालय के सामने बाथरूम के रोशनदान से फरार हो गए. काफी देर तक सुखा सिंह और मेजर सिंह के बाहर नहीं आने पर सन्तरी को शक हुआ.सन्तरी ने शौचालय के पास जाकर देखा तो सुखा सिंह और मेजर सिंह वहां नहीं थे. दोनों आरोपी मौके से फरार हो चुके थे.

सन्तरी ने इसकी सूचना थानाधिकारी आलोक सिंह चारण को दी. थानाधिकारी ने तुरंत प्रभाव से पुलिस जवानों को आरोपियों की तलाश के लिए रावला में भेज दिया. आरोपी मेजर सिंह को रावला पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया गया और दूसरा आरोपी सुखा सिंह भागने में सफल हो गया. थानाधिकारी आलोक सिंह चारण ने इसकी सूचना पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग को दी.

पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुखा सिंह भागने में कामयाब हो गया था मगर ग्रामीणों की मदद से लगभग 2 घण्टे बाद आरोपी सुखा सिंह को रावला की गलियों में भागते हुए पकड़ लिया . पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने मामले गंभीरता दिखाते हुए जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिंयाग ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस की गिरफ्त से भागने का मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषी पुलिसकर्मियों के के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

Reporter-  Kuldeep Goyal  

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news