रामसिंहपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, बाल बाल बचे SHO
Advertisement

रामसिंहपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, बाल बाल बचे SHO

राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय है.

रामसिंहपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, बाल बाल बचे SHO

Anupgarh : राजस्थान के श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ क्षेत्र में बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय है. पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा और उपाधीक्षक जयदेव सियाग के निर्देशानुसार रामसिंहपुर पुलिस ने कुपली चौराहे पर नाकेबंदी कर नशा तस्करों को पकड़ने का अभियान चलाया हुआ है.

आज शनिवार को नाकाबंदी के दौरान एक्सयूवी गाड़ी में नशा तस्कर पोस्त की सप्लाई के लिए जा रहे थे. नाकाबंदी देख तस्करों ने एक्सयूवी से रामसिंहपुर एसएचओ दोला राम की गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें एसएचओ बाल बाल बचे. आरोपी टक्कर मारकर मौके से फरार हो गए.

वारदात के बाद एसएचओ दोला राम और उनकी टीम ने एक्सयूवी का पीछ करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार एक्सयूवी गांव 57 जीबी के पास पहुंची. एक्सयूवी गाड़ी अनियंत्रित होकर वहां खेत में बनी एक पानी की डिग्गी में गिर गई.

पुलिस उपाधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि गोताखोर और जेसीबी की मदद से एक्सयूवी गाड़ी को निकालने का प्रयास शुरू किया. पुलिस की कार्रवाई होते देख मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी गयी है पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग नेजानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत करने के बाद एक्सयूवी गाड़ी को पानी की डिग्गी से बाहर निकाला गया और मौके पर गाड़ी में 2 क्विंटल पोस्त बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सुखा सिंह और मेजर सिंह पंजाब राज्य के फिरोजपुर जिले के निवासी हैं। रामसिंहपुर पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

ये भी पढ़ें : विवाहिता ने किया इनकार तो सनकी आशिक ने पति को जहरीली चाय पिलाकर नहर में फेंक दिया
ये भी पढ़ें : पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news