Anupgarh news: शहर को साफ सुथरा बनाये रखने के लिए उठाया कदम, दो-दो डस्टबिन किए गयें वितरित
Advertisement

Anupgarh news: शहर को साफ सुथरा बनाये रखने के लिए उठाया कदम, दो-दो डस्टबिन किए गयें वितरित

Anupgarh news:अनूपगढ़ नगर पालिका के द्वारा शहर को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं. घरों का कचरा बाहर सड़क पर न फेंका जाए इसके लिए नगर पालिका ने एक कदम उठाया है.

 

Anupgarh news: शहर को साफ सुथरा बनाये रखने के लिए उठाया कदम, दो-दो डस्टबिन किए गयें वितरित

  Anupgarh news: अनूपगढ़ नगर पालिका के द्वारा शहर को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं. घरों का कचरा बाहर सड़क पर न फेंका जाए इसके लिए नगर पालिका ने एक कदम उठाया है. पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान,अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई,उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल और नेता प्रतिपक्ष दीपक गोयल ने नगरपालिका की ओर से प्रत्येक घर में 2-2 डस्टबिन वितरण के कार्य का आज शुभारंभ किया है. नगरपालिका में आज अनूपगढ़ के वार्ड पार्षदों को वार्डो में वितरित करने के लिए डस्टबिन दिए गए हैं. पालिकाध्यक्ष ने बताया कि प्रत्येक घर में सूखा कचरा और गीला कचरा डालने के लिए अलग अलग डस्टबिन वितरित किए गए हैं.

आमजन से सहयोग की अपील
नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि शहर को साफ सुथरा बनाए रखने के लिए नगर पालिका के द्वारा निशुल्क डस्टबिन वितरित किए जा रहा है. उन्होंने आमजन से अपील की है कि घर का सूखा और गीला कचरा नगर पालिका के द्वारा दिए गए अलग-अलग डस्टबिन में डाले और नगर पालिका की कचरा उठाने वाली गाड़ी आने पर यह कचरा उस गाड़ी में डाल दे ताकि घर का कचरा सड़क पर ना आए और शहर साफ सुथरा बना रहे.

वार्ड पार्षद घर-घर करेंगे डस्टबिन वितरित
नगर पालिका के अध्यक्ष प्रियंका बैलान ने बताया कि इस कार्य को सही तरीके से करने के लिए वार्ड पार्षदों का सहयोग लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अनूपगढ़ के 35 वार्डों में डस्टबिन वितरण के लिए वार्ड पार्षदों की ड्यूटी लगाई गई है वार्ड मैं घरों की संख्या के अनुसार प्रत्येक वार्ड पार्षद को नगर पालिका की ओर से यह डस्टबिन दिए जाएंगे और वार्ड पार्षद घर-घर जाकर डस्टन वितरित करेंगे और डस्टबिन वितरण करने के पश्चात पार्षद इसकी सूचना नगर पालिका में देंगे.

आज यह रहें उपस्थित
आप डस्टबिन वितरण के दौरान पालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान,अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई, उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल,नेता प्रतिपक्ष दीपक गोयल, पार्षद रीना धारीवाल,पार्षद राधा भाटी,पार्षद विजेता रानी, पार्षद संजय अरोड़ा,पार्षद भूपेंद्र सिंह,पार्षद सद्दाम हुसैन ,अशोक मिढ़ा, सुनील बिश्नोई,राकेश सोनी सनी धायल,सुनील डाल, परविंदर सिंह अन्य पार्षद गण मौजूद रहे.

Trending news