Anupgarh: अनूपगढ़ में मोटर साइकिल और साइकिल की जोरदार टक्कर, तीन लोग घायल
Advertisement

Anupgarh: अनूपगढ़ में मोटर साइकिल और साइकिल की जोरदार टक्कर, तीन लोग घायल

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में शहीद उधम सिंह चौक में सुबह सड़क हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल. दुर्घटना की जानकारी जब घायलों के परिजनों को मिली तो वे भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए. 

हादसे में घायल युवक

Anupgarh:  श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में शहीद उधम सिंह चौक से चक 2 पीजीएम की ओर जाने वाले सड़क मार्ग पर सुबह सड़क हादसे में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों को प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा निजी वाहन से राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया. अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को गम्भीर हालत के कारण हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है. दुर्घटना की जानकारी जब घायलों के परिजनों को मिली तो वे भी राजकीय चिकित्सालय पहुंच गए. इस दौरान राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सकों और स्टाफ के द्वारा इलाज शुरू किया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण तीनों घायलों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार पुत्र बिंदेश्वरी सैनी, निवासी वार्ड नंबर 8,अनूपगढ़ साइकिल पर सवार होकर गांव 2 पीजीएम की ओर दूध देने के लिए जा रहा था, वहीं मोटरसाइकिल पर सवार पवन पुत्र मदनलाल,निवासी वार्ड नंबर 9, अनूपगढ़ तथा किशन पुत्र भंवरसिंह,निवासी वार्ड नंबर 12 अनूपगढ़ भी साइकिल के पीछे जा रहें थे. ऐसे में मोटरसाइकिल की तेज गति होने के कारण वह मोटरसाइकिल साइकिल के पीछे जा टकराया, जिससे साइकिल और मोटरसाइकिल पर सवार तीनों व्यक्ति सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी गई. सूचना मिलने पर एसआई अनूप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए बताया कि साइकिल सवार दिलीप कुमार तथा बाइक पर सवार दोनों युवकों की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को हर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया है. तीनों घायलों के परिजनों को जब इस दुर्घटना की सूचना मिली तो तीनों घायलों के परिजन और वार्ड नंबर 8 की पार्षद परमजीत कौर सहित अन्य लोग भी अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. एसआई अनूप सिंह ने बताया कि तीनों घायलों में से कोई भी घायल फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है, घायलों की हालत में सुधार होने के बाद बयान लिए जाएंगे.

Reporter – Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- CM अशोक गहलोत का बड़ा बयान, PM मोदी का सामना केवल राहुल गांधी ही कर सकते हैं

 

Trending news