महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा, जीएसटी कम करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290274

महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा, जीएसटी कम करने की मांग

अनूपगढ़ के उपखंड कार्यालय के समक्ष कांग्रेस के के जरिए बढ़ रही महंगाई को लेकर  सभा का आयोजन किया गया. सभा में वक्ताओं ने केंद्र सरकार को आमजन विरोधी सरकार बताया और महंगाई को कम करने की मांग की है.

महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा, जीएसटी कम करने की मांग

Anupgargh: अनूपगढ़ के उपखंड कार्यालय के समक्ष कांग्रेस के के जरिए बढ़ रही महंगाई को लेकर  सभा का आयोजन किया गया. सभा में वक्ताओं ने केंद्र सरकार को आमजन विरोधी सरकार बताया और महंगाई को कम करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

इस मामले पर अनूपगढ़ कॉन्ग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष शलेन्द्र मल्ली ने जानकारी देते हुए बताया कि, केंद्र सरकार के जरिए  देश में लगातार पेट्रोल,डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं साथ ही साथ खाद्य वस्तुओं पर भी जीएसटी लगाकर आमजन की कमर तोड़ी जा रही है. केंद्र सरकार के  जरिए  आमजन पर जो अन्याय पूर्ण नीति अपनाई जा रही है कांग्रेस से कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. 

वहीं, कांग्रेस के प्रेस प्रवक्ता दीपक सोनी ने बताया कि, कांग्रेस हमेशा से ही गरीबों की हितेषी रही है और बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस, केंद्र सरकार का जमकर विरोध कर रही है.कें द्र सरकार को महंगाई पर अंकुश लगाकर आमजन को राहत देनी करनी चाहिए.

 सभा के दौरान अन्य वक्ताओं ने भी केंद्र सरकार को महंगाई के मुद्दे पर जमकर कोसा. सभा के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा केंद्र सरकार और महंगाई के विरोध में उपखंड कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया गया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

विरोध प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेस के 47 कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारियां देकर महंगाई के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाया. शुक्रवार को अनूपगढ़ कांग्रेस ब्लॉक के अध्यक्ष शैलेंद्र मल्ली,पूर्व अध्यक्ष भजन कामरा, पंचायत समिति प्रधान राधादेवी डागला,प्रधान प्रतिनिधि गोपाल डागला, किसान नेता जालंधर सिंह तूर,हेतराम ज्याणी,पूर्व पार्षद पेमाराम, घनश्यामदास, हरदीप कौर,पंचायत समिति सदस्य मेघराज, पंचायत समिति सदस्य राजेंद्र विश्नोई, पूर्व पार्षद कुलदीप सिंह,इंद्राज श्योराण अजय विश्नोई नगर पालिका नेता प्रतिपक्ष दीपक गोयल सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारियां दी है. 

Reporter: Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news