अनूपगढ़ को जिले की सौगात देने पर लोगों ने ऐसे मनाया CM गहलोत का जन्मदिन, संघर्ष समिति ने बांटे पोस्टर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1679334

अनूपगढ़ को जिले की सौगात देने पर लोगों ने ऐसे मनाया CM गहलोत का जन्मदिन, संघर्ष समिति ने बांटे पोस्टर

Sriganganagar news: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अनूपगढ़ को जिला बनाया था. राजस्थान सरकार (Rajasthan Sarkar) के द्वारा अनूपगढ़ को जिले की सौगात देने पर आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का जन्मदिन अनूपगढ़ में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. 

 

अनूपगढ़ को जिले की सौगात देने पर लोगों ने ऐसे मनाया CM गहलोत का जन्मदिन, संघर्ष समिति ने बांटे पोस्टर

Sriganganagar, Anupgarh: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अनूपगढ़ को जिला बनाया था. राजस्थान सरकार (Rajasthan Sarkar) के द्वारा अनूपगढ़ को जिले की सौगात देने पर आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का जन्मदिन अनूपगढ़ में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के 72 वें जन्मदिन के अवसर पर क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर 72 पौधे लगाए गए हैं. 

आज इस कार्यक्रम की शुरुआत उपखंड कार्यालय में उपखण्ड अधिकारी प्रियंका तलानिया तथा जिला बनाओ संघर्ष समिति के पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के द्वारा की गई. कार्यक्रम के दौरान जिला बनाओ संघर्ष समिति ने सरकार के द्वारा संचालित महंगाई राहत कैंप की आमजन को जानकारी देते हुए विभिन्न योजनाओं के पोस्टर भी वितरित किए.

जिला बनाओ संघर्ष समिति के महासचिव कमलेश मेघवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अनूपगढ़ की जनता की भावनाओं को समझते हुए अनूपगढ़ को जिला बनाया था जो काफी हर्ष की बात है. आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के 72 वे जन्मदिन पर जिला बनाओ संघर्ष समिति के बैनर तले बार संघ सहित विभिन्न संगठनों और क्षेत्र के लोगों ने बड़े स्तर पर पौधारोपण किया है. अनूपगढ़ के विभिन्न स्थानों पर जिला बनाओ संघर्ष समिति के द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के जन्मदिन के अवसर पर 72 पौधे लगाए गए हैं.

सरकार की योजनाओं का किया प्रचार प्रसार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के जन्मदिन के अवसर पर जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश विश्नोई ने बताया कि संघर्ष समिति के द्वारा सरकार के द्वारा संचालित महंगाई राहत कैम्प का प्रचार प्रसार किया जा रहा है.महंगाई राहत कैंप में सरकार के द्वारा 10 योजनाओं का लाभ आमजन को दिया जा रहा है. आज संघर्ष समिति के द्वारा 10 योजनाओं के लाभ बताते हुए आमजन में पोस्टर भी वितरित किए गए हैं. कांग्रेस के युवा नेता सुमित सुथार ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) वर्ग वर्ग की समस्याओं को समझते हैं और उनका समाधान भी प्राथमिकता से कर रहे हैं.

कार्यक्रम में यह रहे उपस्थित

आज कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी प्रियंका तलानिया जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष सुरेश विश्नोई,महासचिव कमलेश मेघवाल, बार संघ अध्यक्ष चंद्रवीर सिंह, सरपंच मंगलाराम, पूर्व सरपंच नाजर सिंह पार्षद परमजीत कौर, रमनदीप सिंह,मुराद खान, सुनील बिश्नोई, सुमित सुथार,मूलाराम जांगू,वीरदीप सिंह,गुरतेज संधू,कृष्णलाल,राजकुमार, सोमदत्त कचोरिया, आनंद सोलंकी, शीशपाल सिंह, श्याम सुंदर,पवन चुघ,नवदीप सिंह,परमजीत सिंह, अमित राय,जगबीर सिंह, जसवीर सिंह, कर्म सिंह,मनोज स्वामी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें...

Romantic movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं द-मदर और पेन हसलर्स जैसी धमाकेदार फिल्में

Trending news