Anupgarh News: भांजे के शव पर रेंग रहे थे कीड़े, देखते ही मामा बोला- नशे का आदी था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2482697

Anupgarh News: भांजे के शव पर रेंग रहे थे कीड़े, देखते ही मामा बोला- नशे का आदी था

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में नशा इस कदर बढ़ गया है कि काफी युवा नशे की चपेट में आ चुके हैं. आए दिन अनूपगढ़ जिले में नशे के कारण युवाओं की मौत हो रही है. ऐसा ही एक ओर मामला अनूपगढ़ में सामने आया है. अनूपगढ़ के सरकारी बॉयज स्कूल के सामने आज सोमवार को सुबह करीब 11:30 बजे झाड़ियों में एक 23 वर्षीय युवक का शव मिला है. 

news

Anupgarh News: अनूपगढ़ जिले में नशा इस कदर बढ़ गया है कि काफी युवा नशे की चपेट में आ चुके हैं. आए दिन अनूपगढ़ जिले में नशे के कारण युवाओं की मौत हो रही है. ऐसा ही एक ओर मामला अनूपगढ़ में सामने आया है. अनूपगढ़ के सरकारी बॉयज स्कूल के सामने आज सोमवार को सुबह करीब 11:30 बजे झाड़ियों में एक 23 वर्षीय युवक का शव मिला है. 

सबसे पहले यह शव सरकारी बॉयज स्कूल के सामने स्थित मंदिर के पुजारी ने देखा और इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर एएसआई कालूराम टीम के साथ मौके पहुंचे. शव मिलने के बाद पुलिस मृतक युवक के मामा को मौके पर लेकर आई मृतक के मामा मूलचंद ने मृतक अजीत उर्फ जीतू के शव को शिनाख्त की. मृतक का मामा शव को देखकर फूट-फूट कर रोने लगा. 

जिस समय शव मिला उसे समय शव पर कीड़े चल रहे थे और मृतक की जेब से एक इंजेक्शन और नशे की गोलियां मिली हैं. पुलिस ने बताया कि सम्भवतः अजीत की मौत नशे के इंजेक्शन के कारण हुई है. पुलिस ने शव को अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुजारी ने देखा शव
सरकारी बॉयज स्कूल के सामने स्थित शिव मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह आज सुबह मंदिर के आसपास सफाई कर रहा था. सफाई के दौरान उसे झाड़ियां के पास एक शव दिखाई दिया. जैसे ही शव दिखाई दिया उसने इसकी सूचना राहगीरों को दी और देखते-देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दे दी. 

सूचना मिलने पर एएसआई कालूराम मीणा मौके पर पहुंचे. मौके पर जुटी भीड़ में से किसी ने शव की शिनाख्त अजीत उर्फ जीतू निवासी प्रेमनगर के रूप में की. एएसआई बताया कि शव की पहचान होने के बाद पुलिस मृतक अजीत पुत्र पालाराम निवासी वार्ड नंबर 3 के मामा मूलचंद पुत्र केसराराम को उसके घर से लेकर आई और अजीत के शव की पुष्टि करवाई.

मृतक की जेब से मिला नशे का सामान
मृतक के मामा ने बताया कि मृतक अजीत बचपन से ही उनके पास रह रहा था और वह एक टेंट हाउस पर मजदूरी करता था. उन्होंने बताया कि पिछले 3 दिनों से अजीत घर पर नहीं आया था और वह मेडिकल नशा करने का आदी है. मौके पर पहुंचे एएसआई कालूराम मीणा ने बताया कि मृतक की जेब से एक इंजेक्शन और नशे की गोलियां मिली हैं. उन्होंने बताया कि सम्भवतः अजीत की मौत नशे का इंजेक्शन लगाने के कारण हुई है. पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. एएसआई ने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news