Anupgarh:घग्घर नदी के पुल के पास पुलिस को देखकर भागा बाइक सवार, तलाशी में मिली 16 ग्राम हेरोइन
Advertisement

Anupgarh:घग्घर नदी के पुल के पास पुलिस को देखकर भागा बाइक सवार, तलाशी में मिली 16 ग्राम हेरोइन

Sriganganagar news: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख नशे के अवैध कारोबार अंकुश लगाने के लिए काफी गंभीर और सक्रिय हैं. अनूपगढ़ पुलिस के एसआई रामेश्वर लाल और उनकी टीम ने इस अभियान के तहत गश्त के दौरान एक व्यक्ति को अनूपगढ़-रायसिंहनगर मार्ग पर स्थित घग्घर नदी के पुल के पास 16 ग्राम अवैध हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है.

 

Anupgarh:घग्घर नदी के पुल के पास पुलिस को देखकर भागा बाइक सवार, तलाशी में मिली 16 ग्राम हेरोइन

Sriganganagar, Anupgarh: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख नशे के अवैध कारोबार अंकुश लगाने के लिए काफी गंभीर और सक्रिय हैं. नशे की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अनूपगढ़ पुलिस के एसआई रामेश्वर लाल और उनकी टीम ने इस अभियान के तहत गश्त के दौरान एक व्यक्ति को अनूपगढ़-रायसिंहनगर मार्ग पर स्थित घग्घर नदी के पुल के पास 16 ग्राम अवैध हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. मौके से आरोपी के पास परिवहन में प्रयोग की जाने वाली बाइक को भी जब्त किया है. पुलिस ने गोविंद राम उर्फ कालू, निवासी प्रेम नगर, अनूपगढ़ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख और पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग के निर्देशानुसार नशे पर अंकुश लगाने के लिए वह हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह, कांस्टेबल केसर सिंह, कांस्टेबल श्योपत, महिला कांस्टेबल संतोष के साथ अनूपगढ़-रायसिंहनगर मार्ग पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान जब वह घग्घर नदी के पुल के पास पहुंचे तो एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता वह दिखाई दिया.

पुलिस की टीम को देखकर वह घबरा गया और मोटरसाइकिल को वापस मोड़ कर भागने का प्रयास किया इस पर पुलिस टीम के द्वारा उसे पकड़कर जब उसका नाम पूछा गया, तो उसने अपना नाम गोविंद राम उर्फ कालू(35) पुत्र गंगाराम कुम्हार,प्रेमनगर, वार्ड नंबर 4, अनूपगढ़ का निवासी बताया. पुलिस ने जब उससे भागने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

पुलिस को शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 16 ग्राम अवैध हेरोइन बरामद हुई.एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया गया और मोटरसाइकिल तथा हेरोइन को जब्त कर लिया गया है.अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

एसआई रामेश्वर लाल ने बताया कि पुलिस के द्वारा नशे की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने आमजन से अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति नशा करते हुए या नशा बेचते हुए दिखाई दे तो इसकी सूचना तुरंत प्रभाव से पुलिस को दे.पुलिस को सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

Trending news