Anupgarh: होली स्नेह मिलन समारोह में भारत विकास परिषद ने किया निर्विरोध परिषद कार्यकारिणी का गठन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1601151

Anupgarh: होली स्नेह मिलन समारोह में भारत विकास परिषद ने किया निर्विरोध परिषद कार्यकारिणी का गठन

Sriganganagar: अनूपगढ़ की समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद की ओर से मंगलवार रात्रि होली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह के दौरान कार्यक्रम में भारत विकास परिषद के कार्यकर्ता और अनेक सामाजिक कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे.

 

Anupgarh: होली स्नेह मिलन समारोह में भारत विकास परिषद ने किया निर्विरोध परिषद कार्यकारिणी का गठन

Sriganganagar, Anupgarh: अनूपगढ़ की समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद की ओर से मंगलवार रात्रि होली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह के दौरान कार्यक्रम में भारत विकास परिषद के कार्यकर्ता और अनेक सामाजिक कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम के दौरान भारत विकास परिषद के पदाधिकारियों के द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य नागरिकों को होली की शुभकामनाएं दी गई. 

भारत विकास परिषद की नई कार्यकारिणी का निर्विरोध गठन भी किया गया. नई कार्यकारिणी में गत वर्ष की कार्यकारिणी को ही इस वर्ष भी निर्विरोध पदाधिकारी बनाया गया है. कार्यक्रम के दौरान भारत विकास परिषद के द्वारा करवाए गए समाज हित के कार्यों के बारे में भी विस्तार पूर्वक बताया गया और सामाजिक कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया.

भारत विकास परिषद के प्रांतीय पदाधिकारी राजेंद्र गौड़ ने बताया कि आज इस कार्यक्रम में परिषद के कार्यकर्ताओं के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल हुए हैं.इन सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा भारत विकास परिषद का समय-समय पर सहयोग किया जाता रहा है इसलिए आज होली स्नेह मिलन समारोह में समाजिक कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से सम्मान किया गया है. कार्यक्रम में पहुंचे पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों को होली की शुभकामनाएं दी.

नई कार्यकारणी का हुआ निर्विरोध गठन

होली स्नेह मिलन समारोह के दौरान भारत विकास परिषद की नई कार्यकारिणी का निर्विरोध गठन किया गया. प्रांतीय सरल सामूहिक विवाह प्रभारी और चुनाव अधिकारी रविकांत शास्त्री, कोषाध्यक्ष परविंदर सिंह और सचिव राम कुमार शर्मा के निर्देशन में नई कार्यकारिणी को निर्विरोध गठन कर उन्हें 1 साल के लिए पद और  गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. 

चुनाव अधिकारी रवि कांत शास्त्री ने बताया कि भारत विकास परिषद के अध्यक्ष पद के लिए विपिन चुघ, सचिव रामकुमार लदोईया, कोषाध्यक्ष अनूप जैन को निर्विरोध चुना गया है. उन्होंने बताया कि इन सभी पदाधिकारियों के नेतृत्व में गत वर्ष अनेक सामाजिक कार्य करवाए गए थे.उनके कार्यों को देखते हुए इन्हें आगामी वर्ष के लिए भी निर्विरोध पदाधिकारी चुना गया है.

Trending news