Anupgarh News: राहुल गांधी के आरक्षण संबंधी बयान पर BJP में रोष, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452791

Anupgarh News: राहुल गांधी के आरक्षण संबंधी बयान पर BJP में रोष, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

Rajasthan News: राजस्थान में अनूपगढ़ जिले की ब्राह्मण धर्मशाला में अनूपगढ़ विधानसभा की भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक आयोजित हुई. मुख्य रूप से बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने अमेरिका में आरक्षण को खत्म करने का बयान दिया है, जिससे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. 

anupgarh news

Anupgarh News: अनूपगढ़ की ब्राह्मण धर्मशाला में अनूपगढ़ विधानसभा की भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक आयोजित हुई. बैठक में अनूपगढ़ विधानसभा के प्रभारी और सूरतगढ़ नगर पालिका के अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा की अध्यक्षता में बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. मुख्य रूप से बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने अमेरिका में आरक्षण को खत्म करने का बयान दिया है, जिससे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष है. 

बैठक के बाद भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अनूपगढ़ जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर प्रतिनिधि गिरदावर श्रवण कुमार बिश्नोई को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. ज्ञापन सौपते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अनूपगढ़ विधानसभा के प्रभारी ओमप्रकाश कालवा बताया कि गत दिनों लोकसभा नेता प्रतिपक्ष नेता और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की अमेरिका की यात्रा थी अमेरिका यात्रा के दौरान पत्रकारों ने उनसे आरक्षण से संबंधित सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आरक्षण को खत्म कर देगी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस नेता के द्वारा अनुसूचित जाति के खिलाफ जो बयानबाजी की गई है, उससे लोगों काफी रोष है. उन्होंने बताया कि आज बैठक में कांग्रेस के नेता के द्वारा दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की गई है.

पूर्व विधायक शिमला बावरी ने बताया कि आरक्षण अनुसूचित जाति का अधिकार है. भाजपा किसी भी सूरत में अनुसूचित जाति के अधिकारों का हनन नहीं होने देगी. उन्होंने बताया कि अगर भाजपा को अनुसूचित जाति के अधिकारों के लिए बड़ा आंदोलन करना पड़ा तो भाजपा सड़कों पर उतरने पर भी नहीं हिचकिचायेगी. एसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री मोटन दास नायक ने बताया कि कांग्रेस हमेशा से ही आरक्षण विरोधी रही है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने समय-समय पर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का भी अपमान किया है. जनता अब इस अपमान को सहन नहीं करेगी.

बैठक के बाद सभी भाजपा कार्यकर्ता जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला कलेक्ट्रेट में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

बैठक में यह रहे मौजूद
आज बैठक में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, देहात मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह बराड़, नगर मंडल महामंत्री विनय चराया, भाजयुमो नगर मंडल अध्यक्ष और पार्षद सन्नी धायल, उपाध्यक्ष विकास सारस्वत, अध्यक्ष पवन तिवाड़ी, पंकज खंड, राजेश शास्त्री, हरनेक सिंह कलेर, छोटूराम बाबरी, गुरदयाल सिंह, सुखमीत सिंह, कुलदीप सिंह, जसराम, माया प्रजापत, विजय सांखला, विनोद पारीक, खेमसिंह,मोनू भवनिया, राकेश सारस्वत, मंजीत सिंह, कैलाश पारीक, अनीश जिंदल, भागीरथ मेघवाल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news