Anupgarh: आर्थिक तंगी के चलते युवक ने महिला का मोबाइल छीना, पुलिस ने 8 घंटे में पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361542

Anupgarh: आर्थिक तंगी के चलते युवक ने महिला का मोबाइल छीना, पुलिस ने 8 घंटे में पकड़ा

Anupgarh: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 14 में 1 दिन पूर्व एक बाइक सवार युवक ने महिला का मोबाइल छीन लिया था और मौके से फरार हो गया था.

पुलिस ने 8 घंटे में पकड़ा

Anupgarh: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 14 में 1 दिन पूर्व एक बाइक सवार युवक ने महिला का मोबाइल छीन लिया था और मौके से फरार हो गया था. वार्ड नंबर 14 के पार्षद सत्यप्रकाश ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए युवक को महज 8 घंटों में ही राउंडअप कर उससे पूछताछ की और मोबाइल को बरामद कर लिया है.

हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दर्ज किए गए मामले में गंभीरता से जांच की गई. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई और उस फुटेज को वायरल किया गया. फुटेज को वायरल करने पर पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी प्रेम नगर का रहने वाला है और गांव 72 जीबी के पास ईट भट्टे पर मजदूरी का काम करता है. 

हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर और फोन लोकेशन के आधार पर आरोपी को प्रेम नगर से राउंडअप कर पूछताछ शुरू की गई. हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि जब पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लोकेशन पर पहुंची तो आरोपी पुलिस की टीम को देखकर मौके से फरार होने की कोशिश करने लग गया लेकिन पुलिस जवानों ने आरोपी का पीछा कर उसे पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

हैड कॉन्स्टेबल गुरमेल सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए उसने महिला से मोबाइल छीन लिया था. पूछताछ के बाद हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने आरोपी रमेश उर्फ राजू पुत्र बलराम, जाति नायक, निवासी वार्ड नंबर 8, प्रेम नगर को गिरफ्तार कर लिया है. हैड कांस्टेबल गुरमेल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रमेश कुमार से पूछताछ की जा रही है. संभवत अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

Trending news