सिरोही: जनापुर सर्किल पर लगातार बढ़ रहे हादसे, क्षेत्रवासियों में अब रोष का माहौल
Advertisement

सिरोही: जनापुर सर्किल पर लगातार बढ़ रहे हादसे, क्षेत्रवासियों में अब रोष का माहौल

Sirohi News: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील के जनापुर सर्किल पर बढ़ते हादसों को लेकर लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. लोगों का कहना है की ये रास्ता मौत का रास्ता बन चूका है.. 

क्षेत्रवासियों में अब रोष का माहौल

Sirohi News: सिरोही जिले के पिंडवाड़ा तहसील के जनापुर सर्किल पर बढ़ते हादसों को लेकर लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. ऐसे में ग्रामीणो का लगातार तीसरे दिन भी बन्द जारी है ग्रामीण सर्किल पर अंडरब्रिज बनाने की मांग कर रहे हैं. ग्रामीण ने बताया की पिंडवाड़ा, जनापुर और आसपास निवास करने वाले लोगों को प्रत्येक कार्य को लेकर पिंडवाड़ा शहर में आना जाना पड़ता है.

पिंडवाड़ा जाने के लिए जनापुर चौराहा से होकर गुजरना पड़ता है जो कि आज डेथ पॉइंट हो गया है, पिछले कुछ वर्षों में इस चौराहे पर करीब 25 से अधिक लोग सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवा चुके हैं, जहां पर आए दिन जनापूर से पिंडवाडा जाने के लिए रोड क्रॉस करना पड़ता है. जनापुर से पिंडवाड़ा जाने के लिए रोड क्रॉस करना पड़ता है. रोड क्रॉस करते समय हाईवे पर चलती तेज गति के वाहन द्वारा आए दिन दुर्घटना होती रहती है. 

साथ ही तीन-चार दिन पहले रावल ब्राह्मण समाज का एक युवा व्यक्ति की दुर्घटना में मृत्यु हो गई और दूसरा भाई हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. अंडरब्रिज बनाने की मांग को लेकर अब ग्रामीणों ने पूरा मन बना लिया है, जिसको लेकर 3 दिन से पूरा गांव बंद है और सभी ग्रामीण एक चौराहे पर धरना देकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं ग्रामीणों ने धरने के साथ अपने प्रतिष्ठान बन्द रखे हैं. वहीं लोगों ने मनरेगा, ऑटो चालक सहित स्कूलों छात्रों ने स्कूल का भी बहिष्कार किया हुआ है.

Reporter: Saket Goyal

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news