Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1511336

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Rajasthan Unique Love Story: राजस्थान के सिरोही में एक सास का अपने दामदा पर दिल आ गया. जिसके बाद प्रेमी दामाद ने अपने ससुर को उल्लू बनाया और अपनी प्रेमिका सास को लेकर भाग गया. अब ससुर ने पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाई है. 

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Rajasthan Unique Love Story: आजतक आपने कई प्रेम कहानियां सुनी होगी, लेकिन आज हम एक दामदा और सास की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. ये कहानी राजस्थान के सिरोही जिले की है, जहां एक 40 साल की सास का अपने 27 साल के दामदा पर दिल आ गया. वहीं, जैसे-जैसे दोनों में नजदकियां बढ़नी लगी तो दोनों घर से भाग गए. 

इस लव स्टोरी में पहले अपनी सास को भगाकर ले जाने वाले दामदा ने अपने ससुर के साथ शराब पार्टी की और उसे नशे में घुत्त किया. वहीं, जब ससुर को होश आया तो वह अपना पत्नी और दामदा के बारे में सुनकर बेहोश हो गया. जैसे ही उसे होश आया तो उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसी के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश  शुरू की. 

सास को हुआ दामाद से प्यार
यह मामला सिरोही (Sirohi Unique Love Story) के अनादरा थाना इलाके का है, जहां के सियाकरा गांव में एक सास (Saas love with Damaad)  को अपने ही दामदा से प्यार हो गया और जब उनको मिला तो दोनों घर से भाग गए. वहीं, जब ससुर को इस बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया और थाने में मामला दर्ज करवाया. 

पहले की ससुर के साथ शराब पार्टी 
ससुर ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बेटी की शादी नारायण जोगी नाम के शख्स के साथ हुई थी. विवाह के बाद से ही बेटी और दामाद घर पर आते रहते थे. इसी के चलते 30 दिसंबर को उसका दामाद नारायण जोगी अपने ससुराल आया और उसने उसके साथ शराब पी. मैं नशे में धुत्त हो गया और उसने इसी का फायदा उठाया और अपनी सास को लेकर भाग गया. 

ससुर ने लिखवाई रिपोर्ट
रिपोर्ट में ससुर ने बताया कि शुक्रवार को दामाद ने मेरे साथ शराब पी, जिसके बाद मैं नशे में धुत्त हो गया और सो गया. जब वह नींद से उठा तो कोई घर में नहीं था. वह अपनी पत्नी को खोजने लगा लेकिन कहीं कुछ न पता चला. वहीं, उसे पता चला कि उसका दामाद उसकी पत्नी को भगा ले गया है. उस समय उसकी बेटी अपने ससुराल में थी. इसके बाद उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. 

दामाद अपनी बच्ची को भी ले गया साथ 
पुलिस के अनुसार, दामाद अपनी सास को भगाकर ले गया ऐसा एक मामला आया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि अपने दामदा के साथ भागी सास के एक बेटा और 3 बेटिया है. वहीं, चारों बच्चों की शादी हो चुकी है. वहीं, प्रेम में पागल दामदा के भी तीन बच्चे हैं और दामदा अपनी सास के साथ एक बच्ची को भी लेकर गया है. 

Trending news