पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने किया चक्काजाम, उग्र आंदोलन की चेतावनी
Advertisement

पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने किया चक्काजाम, उग्र आंदोलन की चेतावनी

जिले के नीमकाथाना में आज वार्ड नंबर 17 वार्ड नंबर 33 के वार्ड की सैकड़ों महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर खेतड़ी मोड़ पर रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

पानी की समस्या को लेकर वार्डवासियों ने किया चक्काजाम, उग्र आंदोलन की चेतावनी

सीकर: जिले के नीमकाथाना में आज वार्ड नंबर 17 वार्ड नंबर 33 के वार्ड की सैकड़ों महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर खेतड़ी मोड़ पर रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. करीब आधा घंटे चले प्रदर्शन के बाद सूचना पर कोतवाली पुलिस एवं जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश कर मामला शांत करवाया.

वार्ड वासियों का कहना है कि कई दिनों से वार्ड में पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है. समस्या को लेकर कई बार उच्च अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को अवगत भी कराया, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है आज मजबूरन रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन करना पड़ा. वहीं, जलदाय विभाग के अधिकारियों ने एक घंटे में पानी की सप्लाई देने का आश्वासन दिया. लोगों का कहना है एक घण्टे में पानी सप्लाई नहीं की गई तो उग्र आंदोलन करेंगे. वार्ड कि सुप्यार देवी ने बताया कि मार्च माह से पानी की वार्ड में गंभीर समस्या बनी हुई है.

3 दिन से पानी की एक बाल्टी नहीं आ रही, कई बार समस्या के समाधान को लेकर विभाग को अवगत करवाया गया. दो दिन पहले विधायक को भी अवगत करवाया, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ. इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. वहीं, जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता माया लाल सैनी ने बताया कि विद्युत कटौती के चलते पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं हो पा रही।उन्होंने जल्द ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान सेकड़ो की संख्या में महिलाएं मौजूद रही.

 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news