बेटा पैदा होने पर घर लौटा था पिता, सरियों और लाठियों से मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211922

बेटा पैदा होने पर घर लौटा था पिता, सरियों और लाठियों से मार डाला

परिजनों के बताया की कृष्ण को कुछ दिन पहले बेटा हुआ था. परिवार ने एक पार्टी रखी थी जिसमें शामिल होने 2 जून को ही कृष्ण कुमार घर लौटा था.  

बेटा पैदा होने पर घर लौटा था पिता, सरियों और लाठियों से मार डाला

Shrimadhopur : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाने के चीपलाटा गांव में युवक की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद मामले में तत्परता दिखाते हुए, हत्या के मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक थोई थाना क्षेत्र कू चीपलाटा में युवक कृष्ण मेहरा का शव लहुलुहान हालात में उसके घर से महज करीब 800 मीटर की दूरी पर पड़ा हुआ था. जैसे ही कृष्ण के परिवार जनों को मामले की सूचना लगी तो परिजन आनफान में दौड़कर आये और लहुलुहान हालत में कृष्ण को थोई सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर परिजनों और ग्रामीणों की अस्पताल में भीड़ इकट्ठी हो गई और सुबह होते होते परिजनों और समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन कर  शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. करीब 17 घंटे के बाद प्रशासन और परिजनों के बीच सहमति बनने के बाद शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से हुआ.

परिजनों की मांग पर नीमकाथाना एडिशनल एसपी रतन लाल भार्गव ने थोई थाने में हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच खंडेला थानाधिकारी घासीराम को सौंपी. जिस पर आज खंडेला पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी रमेश कुमार,दिनेश कुमार कीर निवासी मोती डूंगरी चिपलाटा और संजय सिंह उर्फ संजू निवासी चीपलाटा है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. 

परिजनों के बताया की कृष्ण को कुछ दिन पहले बेटा हुआ था. परिवार ने एक पार्टी रखी थी जिसमें शामिल होने 2 जून को ही कृष्ण कुमार घर लौटा था.  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई प्रकार के मामले दर्ज हैं, जिनमें वे गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं.

 खंडेला थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए गए. आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले में नामजद आरोपियों का डेटाबेस तैयार कर रमेश कुमार ,दिनेश कुमार उर्फ गीलू व संजय सिंह उर्फ संजू को अलग-अलग स्थानों से दस्तयाब कर कड़ाई से पूछताछ की गई.

आरोपी रमेश कुमार से कृष्ण मेहरा की आपसी रंजिश के चलते कुछ दिन पहले भी थोई थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. 2 जून को कृष्ण कुमार मेहरा महाराष्ट्र से अपने घर आया था. उसी दिन मृतक कृष्ण कुमार और रमेश कुमार के बीच कहासुनी हो गई थी . जिस पर रमेश कुमार ने अपने भाई दिनेश कुमार उर्फ गोलू और साथियों के साथ योजना बनाकर सुनियोजित तरीके से बदला लेने के लिए कृष्ण कुमार की दांतला, सरिया और लाठियों से हमला कर हत्या कर दी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: बुढ़ापे में किसी के आगे हाथ नहीं फैलाए, इस स्कीम में निवेश कर हर महीने पाए पेंशन

Trending news