Srimadhopur में 2 पंचायतों में एक साथ हुई चोरी, उड़ाया लाखों का माल
Advertisement

Srimadhopur में 2 पंचायतों में एक साथ हुई चोरी, उड़ाया लाखों का माल

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर ग्रामीण इलाके में एक बार फिर चोरों ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है. 2 दिन पहले जोरावर नगर ग्राम पंचायत में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

चोरी की सूचना के बाद सरपंच और ग्राम सेवक मौके पर पहुंचे.

Srimadhopur: नाथूसर और फुटाला ग्राम पंचायत को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया. खबर के मुताबिक 2 पंचायतों में एक साथ हुई चोरी, दोनों जगह से कंप्यूटर, एलईडी पाइप, कुर्सियां, पानी केबल, बैटरी, पानी मोटर सहित कई लाखों रुपए का सामान किया चोरी, चोरी की सूचना के बाद पुलिस ने लिया घटना स्थल का जायजा, 2 दिन पहले हुई थी जोरावरनगर पंचायत में चोरी

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर ग्रामीण इलाके में एक बार फिर चोरों ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले जोरावर नगर ग्राम पंचायत में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, आज (गुरुवार) बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने फुटाला तथा नाथूसर दोनों ग्राम पंचायत को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर लिया. 

जानकारी के अनुसार, नाथूसर पंचायत से अज्ञात चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर पानी की मोटर, कंप्यूटर सेट, एलइडी पाइप, प्रिंटर,ई-मित्र कंप्यूटर, कुर्सियां, केबल, पानी की कैन सहित कई लाखों रुपए की सामान पर हाथ साफ कर लिया. दोनों जगह आज (गुरुवार) राजकीय अवकाश होने के चलते ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत के ताले टूटे देखकर स्थानीय सरपंच को सूचना दी. 

चोरी की सूचना के बाद सरपंच और ग्राम सेवक मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर पुलिस को सूचित किया. चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत मय जाब्ते के साथ पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. सरपंच व ग्रामसेवक ने बताया कि उन्हें ताले टूटने की सूचना मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे और देखा तो पंचायत के कमरों के ताले टूटे हुए थे. 

यह भी पढ़ें: Karauli Riots: बीजेपी दौरे को लेकर सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा-हिंसा भड़काने का कर रहे काम

अंदर जाकर देखा तो राजकीय रिकॉर्ड इधर-उधर पड़ा हुआ था और पंचायत में रखा सामान चोरी हुआ मिला. इलाके में 3 दिन से और इतने सक्रिय है कि लगातार ग्राम पंचायतों को निशाना बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. 2 दिन पहले अज्ञात चोरों ने जोरावरनगर अटल सेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. उसी कड़ी में आज फिर से 2 पंचायतों के एक साथ ताले टूटने व चोरी होने की घटना के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इलाके में चोर पुलिस से ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं. 

फिलहाल, पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद कहा कि जल्द ही पुलिस चोरों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार करेगी.

Trending news