Sikar: प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम: मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, योजनाओं की दी जानकारी
Advertisement

Sikar: प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद कार्यक्रम: मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, योजनाओं की दी जानकारी

Sikar News:सीकर के श्रीमाधोपुर में शुक्रवार को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. लोकसभा चुनाव को भी लेकर 25 की 25 सीटें भाजपा को जिताने का आह्वान किया.

Sikar News

Sikar News:सीकर के श्रीमाधोपुर में शुक्रवार को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री का वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा रहें. आयोजित लाभार्थी संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने  मोदी सरकार की उपलब्धियों को मंच से साझा किया. केंद्र सरकार के जरिए करवाए गए विकास के कार्यों को मंच से गिनाया. वहीं उन्होंने ने मंच से आगामी समय में होने वाले लोकसभा चुनाव को भी लेकर 25 की 25 सीटें भाजपा को जिताने का आह्वान किया. जिससे डबल इंजन की सरकार और अधिक मजबूती के साथ काम कर सके.

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि,  कांग्रेस सरकार पर प्रहार किया और केन्द्र की योजनाओं को मंच से गिनाया. वहीं,  पिछले  दिनों में मोदी सरकार के जरिए जम्मू कश्मीर में हटाई गई धारा 370, यूक्रेन और फ्रांस के मध्य युद्व के दौरान तिरंगे के साथ सह सम्मान से वतन लौटने सहित अनेक विशेष उपलब्धियों का मंच से जिक्र किया.

वहीं 72 घंटे में पाकिस्तान से जाबांज जवान अभिनन्दन का सहकुशल भारत लौटना भी मोदी सरकार की देन बताई. उन्होंने आयुष्मान भारत, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना, दीनदयाल अंत्योदय योजना, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, पीएम आवास योजना, पीएम उज्जवला योजना, पीएम विश्वकर्मा योजना, पीएम किसान सम्मान योजना, क्रिसान क्रेडिट कार्ड, पीएम पोषण अभियान, हर घर जल-जल जीवन मिशन, स्वामित्व योजना, जन-धन योजना, जीवन ज्योति बीमा योजना, सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, नैनो उर्वरक का उपयोग, स्वाइल हैल्थ कार्ड, उन्नत कृषि यंत्र योजनाओं की जानकारी दी. 

ये रहे मौजूद
समारोह में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती,भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया,भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बनवारीलाल यादव,प्रधान शंकर लाल यादव,एसडीएम दिलीपसिंह राठौड़, डिप्टी राजेंद्र सिंह निर्वाण सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं काफी संख्या में महिलाएं और लाभार्थी शामिल हुए.

Trending news