Sikar news: गणेश्वर में बालाजी और शनि मंदिर को चोरो ने बनाया निशाना, दानपात्र पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1749344

Sikar news: गणेश्वर में बालाजी और शनि मंदिर को चोरो ने बनाया निशाना, दानपात्र पर किया हाथ साफ

Sikar news: नीमकाथाना में गणेश्वरबालाजी और शनि मंदिर को चोरो ने बनाया निशाना.चोरों ने मंदिर के दानपात्र पर हाथ साफकिया. घटना की वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सदर पुलिस मामले की जांच में जुटी है

 

Sikar news: गणेश्वर में बालाजी और शनि मंदिर को चोरो ने बनाया निशाना, दानपात्र पर किया हाथ साफ

Sikar news: नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत गांव गणेश्वर में स्थित मेरादाला बालाजी मंदिर व उसके पास में बने शनि मंदिर का देर रात को चोरो ने मंदिर को निशाना बनाया जहां चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्र चोरी कर ले गए. वहीं घटना की पूरी वारदात वाह लगी सीसीटी कैमरे में कैद हो गई घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी मामले के अनुसार बीती रात गणेश्वर गणेश्वर में बालाजी ओर शनि मंदिर के चोर मुख्य गेट का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और वहां लगे दानपात्र को लोहे के सरिये से दानपात्र को तोड़ दिया और उसमें रखे करीब 5 हजार रुपये पर हाथ साफ कर लिया. 

उसके बाद चोर मंदिर के पीछे वाले गेट से निकलकर पास में बने शनि मंदिर के दानपात्र को उखाड़ लिया और उसमें से भी नगदी पर से हाथ साफ किया. शनि मंदिर के दानपात्र को उखाड़ कर मंदिर के पीछे फेक गए. चोरों ने करीब 5 मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की घटना का तब पता चला जब श्रद्धालु सुबह मंदिर की पूजा अर्चना करने के लिए आये तो मंदिर का ताला टूटा हुआ मिला.

यह भी पढ़ें- पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल

 ग्रामीण कमलेश सैनी ने बताया कि दुर्गा प्रसाद सुबह पौने पांच बजे मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए आये थे तो मंदिर का ताला टूटा हुआ मिला तब दुर्गा प्रसाद ने ग्रामीणों को सूचना दी मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने देखा तो मंदिर का दानपात्र व शनि मंदिर का दानपात्र टूटा हुआ मिला. जिस पर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला कैमरे में दो नकाबपोश चोर मंदिर के अंदर आये और 5 मिनट में दोनों दानपात्र की चोरी की घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों ने चोरी की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सदर थाना एसआई विक्रम सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुँचे ओर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरो की तलाश शुरू कर दी.

Trending news